Fashion

सर्दियों पाना चाहती हैं स्टाइलिश लुक तो ट्राई करें जैकेट स्टाइल सूट, फंक्शन में दिखेंगी सबसे अलग

सर्दियों में मौसम में अक्सर हम सभी ठंड से बचने के लिए गर्म कपड़े पहनना पसंद करते हैं। सर्दियों में कंफर्टेबल रहने के लिए हम अलग-अलग जगहों पर जाकर अपने लिए कपड़ों को ढ़ूढ़ते हैं। जिससे कि उनको स्टाइल करने पर हम सबसे सुंदर और अलग नजर आ सके। ऐसे में अगर आप सर्दियों में अपने कलेक्शन में जैकेट स्टाइल सूट रखना चाहती हैं, तो इसमें आप स्टाइलिश और कंफर्टेबल महससू कर सकेंगे। आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताने जा रहे आप स्टाइलिश लुक पाने के लिए किस तरह के सूट कैरी कर सकती हैं।

जैकेट स्टाइल सूट विद प्लाजो पैंट

अगर आपको भी पैंट सूट पहनना अच्छा लगता है, तो आप जैकेट वाले आउटफिट्स को ट्राई कर सकते हैं। बता दें कि इस जैकेट स्टाइल सूट को पैंट सेट के साथ पेयर कर सकते हैं। बल्कि कई बार प्लाजो पैंट के साथ जैकेट स्टाइल सूट अटैच होकर आती है। इसको आप आराम से स्टाइल कर सकती हैं। इसमें आपको कई अच्छे और डिफरेंट स्टाइल देखने को मिल जाएंगे। इसको वियर करने के बाद आपको बेहद स्टाइलिश लुक मिलेगा। मार्केट में आपको यह सूट 1000-2000 रुपए तक में आसानी से मिल जाएंगे।

अनारकली जैकेट सूट

कई लोगों को अनारकली सूट पहनना भी काफी पसंद होता है। ऐसे में आप सर्दियों में जैकेट स्टाइल वाले अनारकली ऑप्शन को ट्राई कर सकती हैं। क्लासी लुक के लिए यह बेस्ट है। इसको स्टाइल करने के बाद आपको अच्छा लुक मिलेगा। आप चाहें तो ज्यादा घेर वाली अनारकली जैकेट सूट ले सकती हैं। आपको मार्केट में इस तरह के सूट में कई तरह के ऑप्शन देखने को मिल जाएंगे। आप इसमें कलर और डिजाइन पैटर्न खरीद सकते हैं।

Related posts

शुगर को जड़ से खत्म करने में काम आते हैं यह आसान उपाय

GIL TV News

बर्थडे पर शिबानी दांडेकर ने बनवाया बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर के नाम का टैटू

GIL TV News

गणतंत्र दिवस के दिन काम आएंगे ये फैशन टिप्स

GIL TV News

Leave a Comment