मनोरंजन

‘बस्तर’ में अदा शर्मा ने नक्सलियों और ‘वामपंथी उदारवादियों’ के खिलाफ छेड़ी जंग

‘द केरल स्टोरी’ की एक्ट्रेस अदा शर्मा निर्देशक सुदीप्तो सेन और निर्माता विपुल शाह – एक और फिल्म के साथ वापस आ गए हैं। इस बार वे अपनी आने वाली फिल्म ‘बस्तर’ के जरिए नक्सलियों और ‘वामपंथी उदारवादी छद्म बुद्धिजीवियों’ के खिलाफ जंग छेड़ना चाहते हैं। फिल्म का टीज़र अब सामने आ गया है।

फिल्म ‘बस्तर’ के टीज़र में मुख्य अभिनेत्री अदा शर्मा का सिर्फ एक मोनोलॉग है। शर्मा ने आईपीएस नीरजा माधवन का किरदार निभाया है। वह बताती हैं कि नक्सलियों से लड़ते हुए कितने जवान शहीद हुए हैं, उनका दावा है कि यह संख्या पाकिस्तान के खिलाफ लड़ते हुए शहीद हुए सैनिकों की संख्या से भी अधिक है।

फिर वह दावा करती है कि जब बस्तर में 76 जवानों को नक्सलियों ने बेरहमी से मार डाला था तो ‘जेएनयू’ के छात्रों ने जश्न मनाया था। वह सवाल करती हैं कि ‘जेएनयू’ जैसे प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय में यह विचार कहां से आता है। वह यह भी कहती हैं कि नक्सली देश को तोड़ने की योजना बना रहे हैं और छात्र उनका साथ दे रहे हैं।

वह न केवल नक्सलियों, बल्कि ‘वामपंथी उदारवादी छद्म बुद्धिजीवियों’ के खिलाफ भी युद्ध छेड़कर अपना भाषण समाप्त करती है। वह यह भी कहती है, “इन बामपंथियों को सड़क पर खड़ा कर गोली मार दूंगी (मैं इन वामपंथियों को सड़क पर गोली मार दूंगी),” इसे ‘जय हिंद’ के साथ समाप्त किया गया।

Related posts

प्राइम वीडियो पर पहुंची सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की ‘बंटी और बबली 2’

GIL TV News

प्रियंका चोपड़ा ने जामिया छात्रों को लेकर किया ट्वीट

GIL TV News

शादी में ऋषि कपूर की तस्वीर लिए दिखे रणबीर कपूर

GIL TV News

Leave a Comment