देश – विदेश

असल में उनका इरादा मुझे जान से मारने का है’, बोले इमरान खान

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को गिरफ्तार करने के लिए लाहौर पुलिस पिछले एक दिन से कोशिश में जुटी हुई है। उसकी इन कोशिशों के बीच इमरान के समर्थक दीवार बन कर खड़े हो गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इमरान को गिरफ्तारी से बचाने के लिए उनके समर्थकों ने घर को घेर लिया है और पुलिस पर पथराव किया। इसके बाद पुलिस को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े हैं। इस बीच इमरान के एक ट्वीट ने पाकिस्तान में खलबली मचा दी है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान पुलिस का असल इरादा उन्हें मारने का है।

क्या बोले इमरान खान?
इमरान खान ने ट्विटर पर गोलियों की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा, “जाहिर तौर पर गिरफ्तारी का दावा महज ड्रामा था। उनका असल इरादा मुझे किडनैप करने और जान से मारने का है। आंसू गैस के गोलों से लेकर बौछार करने वाली मशीनों के बाद अब वे खुलेआम फायरिंग कर रहे हैं। मैंने पिछली शाम को ही श्योरिटी बॉन्ड पर हस्ताक्षर किए हैं, लेकिन डीआईजी ने इस पर विचार करने से भी मना कर दिया है। उनके खराब इरादों पर कोई शक ही नहीं है।”इमरान समर्थकों से भिड़ी पुलिस, पाक रेंजर्स भी पहुंचे
इमरान खान को गिरफ्तारी से बचाने के लिए उनके समर्थकों और पुलिस के बीच झड़प जारी है। यहां लाहौर के जमान पार्क इलाके में हालात जंग जैसे हैं। पुलिस ने यहां इमरान समर्थकों को तितर-बितर करने के लिए सड़कों पर आंसू गैस के गोले छोड़े, वहीं दूसरी तरफ से उन पर पत्थरबाजी हुई। लाहौर की सड़कों पर जले हुए टायर और वाहन का मलबा बिखरा पड़ा नजर आ रहा है। इस झड़प में दर्जनों पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। इस बीच सरकार ने पुलिसकर्मियों की मदद के लिए रेंजर्स को भेजा है।

Related posts

भगोड़े कारोबारी नीरव मोदी को हाईकोर्ट ने प्रत्यर्पण के खिलाफ अपील करने की अनुमति दी

GIL TV News

‘तिरंगे’ के रंग में रंगा दुबई का बुर्ज खलीफा, जबरदस्त लाइट शो के साथ पीएम मोदी का हुआ स्वागत

GIL TV News

नाराज होकर अपने गांव गए मुख्यमंत्री महाराष्ट्र के सीएम पद से होगी एकनाथ शिंदे की छुट्टी’

GIL TV News

Leave a Comment