Featured

NCB की कार्रवाई के बाद अब मुंबई पुलिस एक्टिव

एनसीबी ने हाल ही में मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज़ पर ड्रग्स पार्टी करने के मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया है. अब मुंबई पुलिस के सूत्रों ने कहा है कि उन्हें इस क्रूज़ के इंवेंट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी. पुलिस का ये भी कहना है कि इस पार्टी से जुड़ी कोई भी इजाज़त मुंबई पुलिस से नहीं ली गई थी.

कोरोना संक्रमण को लेकर महाराष्ट्र में एपिडेमिक एक्ट के तहत कई तरह की पाबंदियां लागू हैं. इसके मुताबिक 5 से ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने पर भी रोक है. सूत्रों का कहना है कि मुंबई पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या एपिडेमिक एक्ट का उल्लंघन हुआ. और अगर हुआ है तो क्या उसमें मुंबई पुलिस जांच कर सकती है.

मुंबई पुलिस दर्ज कर सकती है केस

इस मामले में अगर नियमों के टूटने की बात सामने आती है तो मुंबई पुलिस इसमें धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर सकती है. मुंबई पुलिस क्रूज़ मामले की जांच में जुट गई है. मुंबई पुलिस इस इंवेंट से जुड़ी जानकारी जमा करने लिए क्रूज़ टर्मिनल की सीसीटीवी फुटेज की जांच करेगी. पुलिस सूत्रों का कहना है कि उस इवेंट से जुड़ी जानकारी जिस सोशल मीडिया प्लेटफ़ोर्म पर आइ थी (Instagram) उसकी भी जांच की जाएगी.

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने शनिवार रात क्रूज़ पर ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया था. बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. फिलहाल आर्यन समेत सभी आठ लोग 7 अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिए गए हैं. एनसीबी मामले की जांच कर रही है.

Related posts

देश में कोरोना के मामलों में भारी उछाल

GIL TV News

बिहार आकर फंस जाती थीं कोलकाता और यूपी की लड़कियां

GIL TV News

पहले बैटिंग करते हुए 300+ रन बनाने के बाद इंग्लैंड में कभी नहीं हारी टीम इंडिया

GIL TV News

Leave a Comment