Uncategorized

मुख्यमंत्रियों संग PM मोदी की दूसरी मीटिंग आज

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बुधवार को मुख्यमंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली एक डिजिटल बैठक में भाग लेने को लेकर असमंजस बरकरार हैं क्योंकि ऐसी खबर है कि राज्य को बैठक में अपनी बात रखने वाले राज्यों की सूची में नहीं रखा गया है। देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को नियंत्रित करने और लॉकडाउन को धीरे-धीरे हटाने के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार से मुख्यमंत्रियों के साथ दो दिवसीय विचार-विमर्श कर रहे हैं।
तृणमूल कांग्रेस के सूत्रों ने मंगलवार को कहा कि बनर्जी बैठक में भाग लेंगी या राज्य सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगे इसके बारे में अभी भी कोई फैसला नहीं किया गया है। टीएमसी के एक वरिष्ठ नेता ने पीटीआई-को बताया, ‘‘बैठक में भाग लेने की क्या आवश्यकता है अगर आपको बोलने की अनुमति ही नहीं है … मुख्यमंत्री ने अभी भी प्रधानमंत्री के साथ बैठक में भाग लेने को लेकर फैसला नहीं लिया हैं।’’ टीएमसी के सूत्रों ने कहा कि बैठक में पश्चिम बंगाल को आमंत्रित किया गया है, लेकिन राज्य को बैठक में अपनी बात रखने वाले राज्यों की सूची में नहीं रखा गया है।

Related posts

लगातार दूसरे मैच में अर्जेंटीना ने भारतीय महिला हॉकी टीम को हराया

GIL TV News

सात्विक सफर’ करवाएगी वंदे भारत समेत 18 अन्य ट्रेनें

GIL TV News

आगरा में डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय की बीएएमएस परीक्षा की कापियां बदली गईं थी। इस मामले में अब तक डॉक्टर समेत दो आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।

GIL TV News

Leave a Comment