राजनीति

शाइस्ता की तलाश में अतीक की ससुराल पहुंची पुलिस की टीम

 अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड के बाद अब पुलिस की टीम शाइस्ता को ढूंढ रही है। शाइस्ता परवीन की तलाश में पुलिस की कई टीम सोमवार रात से छापामारी कर रही हैं। प्रयागराज और कौशांबी में तमाम स्थानों पर छापेमारी की गई है। शाइस्ता की तलाश में करीबियों और रिश्तेदारों के घर पर पुलिस ने घुसकर भी खोजबीन की जा रही है। चकिया में शाइस्ता के मायके में भी छापा मारा गया, जिसके बाद मायके वाले घर छोड़कर भाग गए। शाइस्ता के मायका वाला घर खुला हुआ पड़ा है।भाई अतीक अहमद समेत मारे गए अशरफ की लिखी चिट्ठी सोमवार को चर्चा में आ गई। इस मामले में एक सवाल यह भी बना है कि आखिरकार वह राजदार कौन है, जिसे अशरफ ने यह चिट्ठी थमाई थी। इस बारे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वह अशरफ की पत्नी जैनब है या बहन आयशा अथवा कोई और। राजदार के पहलू पर बात करें तो दो प्रमुख नाम बीवी जैनब फातिमा और बहन आयशा नूरी के उभरकर सामने आते हैं। वकील के अलावा यही दोनों लगातार अशरफ की जान पर खतरा बताते हुए मीडिया के सामने आती रहीं।

जैनब के साथ आयशा को लिया था हिरासत में

उमेश पाल हत्याकांड के बाद दूसरी रात पुलिस ने पूरामुफ्ती के हटवा गांव में अशरफ की ससुराल में छापा मारकर उसकी पत्नी जैनब के साथ ही बहन आयशा और भांजी उनजिल नूरी को हिरासत में ले लिया था। उन्हें पुलिस ने तीन दिन तक हिरासत में रखने के बाद छोड़ा था। तब पत्नी और बहन ने मीडिया के सामने आकर आरोप लगाया था कि पुलिस ने उन्हें बहुत प्रताड़ित किया। साथ ही आशंका जताई कि पुलिस अतीक और अशरफ की हत्या की साजिश रच रही है। उन दोनों को जेल से लाकर मारने की तैयारी है। जैनब और आयशा ने खुलकर यह आरोप लगाया कि कुछ पुलिस अधिकारियों ने तो जैसे हत्या की सुपारी ले रखी है। उनसे अतीक और अशरफ की जान को खतरा है।

जैनब फातिमा कार से पीछे आ रही थीं

इसके बाद अशरफ को जब बरेली जेल से लेकर पुलिस टीम प्रयागराज के लिए निकली और फिर वापस ले जाया गया तो जैनब फातिमा एक कार में पीछे-पीछे लगी रही। उसे भय था कि रास्ते में गाड़ी पलटने जैसा कुछ हो सकता है। यही वजह है कि माना जा रहा है कि अशरफ ने बीवी जैनब को ही चिट्ठी थमाई होगी और कहा कि मेरी हत्या हो तो इन चिट्ठियों को भेज देना। अब चिट्ठी भेजने की बात सामने आने पर सबका अनुमान है कि जैनब ने ही चिट्ठी डाक से भेजी होगी क्योंकि उसे भी इसके बारे में पता था। मीडिया से बातचीत में जैनब ने कहा था कि उसे चिट्ठी के बारे में अशरफ ने बताया है हालांकि यह नहीं कहा था कि चिट्ठी उसे दी गई है। उसने बरेली जेल से किसी जरिए से यह चिट्ठी पत्नी तक पहुंचा दी होगी।

Related posts

पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत नए विवाद में फंसे

GIL TV News

31 जनवरी से शुरू होगा संसद का बजट सत्र

GIL TV News

कैप्टन अमरिंदर के कांग्रेस छोड़ने के एलान से पंजाब के नेताओं को चिंता

GIL TV News

Leave a Comment