दिल्ली / एनसीआर

मामले में आया दिल्ली पुलिस का बयान, कहा- कई धाराओं में मामला दर्ज

दिल्ली के कंझावला में हुए दिल दहला देने वाले एक्सीडेंट को लेकर दिल्ली पुलिस ने पहली बार सामने आकर बयान दिया है। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब तक मामला एक्सीडेंट का सामने आया है। इसकी जांच अभी शुरुआती स्तर पर है।

दिल्ली पुलिस ने कहा कि घटना स्थल के आस पास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि घटना में शामिल सभी आरोपियों से पूछताछ की जाएगी। सभी को तीन दिन की पुलिस कस्टडी पर लिया गया है। दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने आरोपी मनोज मित्तल, दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण और मिथुन को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि सभी आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

इस मामले में जांच के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है। मेडिकल बोर्ड द्वारा आई रिपोर्ट के बाद कार्रवाई करने में मदद होगी। युवती की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी बाद में सामने आने की बात कही गई है।

युवती को घसीटा गया
दिल्ली पुलिस के मुताबिक एक्सीडेंट के बाद आरोपी युवकों ने युवती को 10 से 12 किलोमीटर तक घसीटा। दिल्ली पुलिस इस मामले में सभी सबूत जुटाने में जुटी हुई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 304, 304 ए,  279,120बी धारा के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं जांच के लिए एक्सीडेंट वाली गाड़ी को भी फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। इसकी रिपोर्ट आने के बाद भी काफी जानकारी सामने आएगी।

Related posts

क्‍या दुनिया में कोरोना वायरस की चौथी लहर के हैं संकेत

GIL TV News

बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग, गोलीबारी में चार जवानों की मौत

GIL TV News

होली पर घर जाने से पहले जान ये रेलवे में सोने का यह नियम

GIL TV News

Leave a Comment