दिल्ली / एनसीआर

अपराध शाखा में तैनात एएसआई की संदिग्ध हालात में मौत

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा में तैनात एएसआई यूनुस खान (46) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। शनिवार दोपहर मीर दर्द रोड स्थित अपने घर में मृत अवस्था में मिले। पास ही उनके दो व तीन साल के दो मासूम सो रहे थे। आईपी एस्टेट थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एएसआई यूनुस खान अपनी दूसरी पत्नी हीना खान (30) व तीन बच्चों के साथ मीर दर्द रोड इलाके में रहते थे। हीना खान ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात यूनुस दोनों बच्चों के साथ घर में मौजूद थे जबकि वह छह साल की बेटी को लेकर वह अपने मायके गई थी।

शनिवार सुबह उसने पति को फोन किया, मगर उन्होंने फोन नहीं उठाया। कोई जवाब नहीं मिलने पर वह घर आ गई। घर का दरवाजा अंदर से बंद था। काफी खटखटाने पर दरवाजा नहीं खुला। उसके बाद पड़ोसियों की मदद से दरवाजे को खोला गया। कमरे में यूनुस मृत पड़े थे। दोनों मासूम बच्चे पिता के शव के पास सो रहे थे।

छानबीन करने के बाद पुलिस अधिकारी ने बताया कि यूनुस के शरीर पर कोई बाहरी चोट के निशान नहीं हैं। एएसआई यूनुस खान मूलत: मेवात हरियाणा के रहने वाले थे। उनकी पहली पत्नी और बच्चे मेवात में रहते हैं जबकि वह अपनी दूसरी पत्नी और बच्चों के साथ यहां रहते थे। वह कमला मार्केट स्थित अपराध शाखा के कार्यालय में तैनात थे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Related posts

जल्द आ सकती है पीएम किसान योजना की 11वीं किस्त

GIL TV News

कलयुगी बेटे ने मां पर किया धारदार हथियार से हमला

GIL TV News

दिल्ली नगर निगम के 1 लाख से अधिक कर्मचारी हड़ताल पर

GIL TV News

Leave a Comment