राजनीति

भाजपा ज्वॉइन करेंगे आरसीपी सिंह

मैं बिल्कुल भाजपा ज्वॉइन करूंगा: आरसीपी सिंह
पूर्व जदयू नेता आरसीपी सिंह ने कहा कि वे बिल्कुल भाजपा ज्वॉइन करेंगे। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार की जनता को धोखा दिया है। उन्हें जवाब देना होगा। नीतीश कुमार कुर्सी के लिए किसी से भी हाथ मिला सकते हैं।

नीतीश ने बीमा भारती को फटकारा

बीमा भारती की नाराजगी पर जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि मैंने बीमा भारती को भी 2014 और 2019 में मौका दिया था और इस बार दिया। यह संभव नहीं है कि पार्टी में जितने लोग हैं वो सभी मंत्री बनें। मुझे आश्चर्य हुआ है कि इस तरह से कौन बोलता है? लेशी सिंह को जो कुछ भी दिया गया है वो बिल्कुल ठीक है। अगर पार्टी से कोई इस तरह का बयान देता है तो पहले समझाया जाएगा और पूछताछ की जाएगी लेकिन अगर किसी को इधर-उधर का मन है तो वो अपना सोचें। बीमा भारती को जरूर कोई उकसा रहा है इसलिए ऐसा बयान दे रही है।
भाजपा वाले को कोई काम नहीं बचा: तेजस्वी
वहीं बिहार में ‘जंगल राज’ शुरू करने के भाजपा के आरोप पर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा के पास हमें बदनाम करने के अलावा और कोई काम नहीं है। जिस दिन से हमने राज्य के लोगों को 10 लाख नौकरियां देने की घोषणा की है, वे असहज हो गए हैं। वहीं तेजस्वी ने कार्तिकेय सिंह के ऊपर लगे आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा बेबुनियाद आरोप लगा रही है। कार्तिकेय सिंह बिल्कुल निर्दोष हैं।

Related posts

राष्ट्र-तोड़क जिन्ना को सरदार पटेल के समकक्ष रखने वालों से बचें – सीएम योगी

GIL TV News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के पहले सैन्य विमान विनिर्माण संयंत्र की वडोदरा में रखी आधारशिला

GIL TV News

अमित शाह के बसपा के अच्छा चुनाव लड़ने पर मायावती ने कहा- यह तो उनकी महानता है जो सच बोले

GIL TV News

Leave a Comment