राजनीति

भाजपा निलंबित नुपुर शर्मा ने कोलकाता पुलिस को लिखा पत्र, मांगी 4 सप्ताह की मोहलत

भाजपा निलंबित नुपुर शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। पैगंबर मोहम्मद को लेकर नुपुर शर्मा द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर देशभर में हंगामा मचा हुआ था। ऐसे में कोलकाता के नारकेलडांगा पुलिस स्टेशन ने नुपुर शर्मा को सोमवार को तलब किया था। हालांकि नुपुर शर्मा पुलिस स्टेशन तो नहीं पहुंची लेकिन उनका ई-मेल जरूर पहुंचा है।

नुपुर शर्मा ने नारकेलडांगा पुलिस स्टेशन से 4 सप्ताह का विस्तार मांगा है। 20 जून को नारकेलडांगा पुलिस स्टेशन के समक्ष पेश होने को लेकर नुपुर शर्मा ने एक ई-मेल किया है। जिसके जरिए उन्होंने 4 सप्ताह का समय मांगा है।

हावड़ा में भी हुए थे हिंसक प्रदर्शन

बीते सप्ताह जुमे की नमाज के बाद नुपुर शर्मा की टिप्पणी को लेकर उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल समेत कई स्थानों पर हिसंक प्रदर्शन हुए। जिसको लेकर प्रशासन ने सख्त कार्रवाई की। इसको लेकर नुपुर शर्मा के खिलाफ देश के कई हिस्सों में एफआईआर भी दर्ज हुई है। हाल ही में मुंबई पुलिस राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंची, जहां पर नुपुर शर्मा की तलाश कर रही थी। लेकिन छह दिनों से नुपुर शर्मा की उन्हें कोई खबर नहीं मिली।

विधानसभा में निंदा प्रस्ताव हुआ पारित

पश्चिम बंगाल विधानसभा ने नुपुर शर्मा की आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया। हालांकि भाजपा ने इसका विरोध किया। राज्य के संसदीय कार्य मंत्री पार्थ चटर्जी ने सदन में यह प्रस्ताव पेश किया। इस प्रस्ताव को पेश किए जाने का कार्यक्रम पहले से तय नहीं था और इसमें किसी का नाम नहीं लिया गया है, क्योंकि मामला विचाराधीन है।

Related posts

सपा का पारिवारिक गढ़ मैनपुरी बन सकता है ‘पारिवारिक जंग’ का केंद्र

GIL TV News

अयोध्या में अमित शाह ने ललकारा- देश में धारा 370 वापस आएगी न ट्रिपल तलाक

GIL TV News

शिवसेना में फूट के वक्त क्या थी उद्धव की मंशा

GIL TV News

Leave a Comment