Spiritual/धर्म

सावन में इन 3 राशियों पर मेहरबान रहेंगे महादेव, बिजनेस-नौकरी में मिलेगी तरक्की

भगवान शिव का सबसे प्रिय मास सावन माह जुलाई माह से शुरू होने वाले हैं। सावन माह में भगवान शिव की विधिवत तरीके से पूजा करने से सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो जाती है और व्यक्ति को हर तरफ से खुशियां ही खुशियां मिलती है। इस साल सावन माह में चार सोमवार पड़ रहे हैं। हर एक सावन सोमवार का अपना एक महत्व है। वहीं ज्योतिष गणना के मुताबिक, सावन का माह कुछ राशियों के लिए काफी लाभकारी साबित होने वाला है।

ज्योतिष गणना के मुताबिक, सावन का माह 12 राशियों के जीवन पर अच्छा या फिर बुरा असर डालेगा। लेकिन मेष, कर्क और कन्या राशि के जातकों के जीवन में काफी शुभ फल देने वाला है। भगवान शिव की कृपा से इन राशियों की हर मुराद पूरी होगी।

मेष राशि

सावन का माह मेष राशि के लिए काफी लाभकारी साबित होगा। इस राशि के जातकों के ऊपर भगवान शिव की कृपा होगी। जिसके कारण इस राशि के जातकों को धन लाभ के साथ आय के नए रास्ते खुलेंगे। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। इसके साथ ही कुछ अधूरे कार्य भी पूरे होंगे। वैवाहिक जीवन सफलता के साथ चलेगा पति-पत्नी के बीच मान-सम्मान बढ़ेगा।

कर्क राशि

कई राशि के सभी कामों में सफलता प्राप्त होगी। शिव जी की कृपा से आर्थिक लाभ मिलेगा। धन में बढ़ोतरी के साथ बिजनेस में लाभ मिलेगा। नई नौकरी ढूंढ रहे हैं तो उसमें भी सफलता प्राप्त होगी। अगर दिमाग में किसी काम को लेकर कोई अच्छा प्लान आ रहा है, तो इस माह इसे आप कर ही डालिए। अवश्य ही सफलता प्राप्ति होगी।

कन्या राशि

शिव की कृपा से कन्या राशि के जातकों के लिए सावन का माह काफी लाभकारी साबित हो सकता है। कोई गुड न्यूज मिल सकती है। फंसा हुआ पैसा वापस मिलने के साथ व्यापार में लाभ मिलेगा। कोई नया बिजनेस शुरू करने की सोच रहे है, तो सावन माह शुभ साबित होगा।

Related posts

गुरुवार को इस विधि से करें भगवान विष्णु की पूजा

GIL TV News

मणिकर्ण नामक पवित्र तीर्थ

GIL TV News

महाशिवरात्रि का महत्व

GIL TV News

Leave a Comment