Tech

दमदार परफॉर्मेंस और फ्लैगशिप-ग्रेड इमेजिंग के साथ OnePlus 9RT 5G गेमर्स के लिए है एक शानदार स्मार्टफोन

हर किसी की अपनी पसंद होती है और यह चीज स्मार्टफोन पर भी लागू होती है। किसी को ऐसे फोन पसंद हैं, जो लेटेस्ट और बेस्ट फीचर्स के साथ आते हैं, तो किसी को ऐसे स्मार्टफोन पसंद है, जिसमें कैमरा तो बेस्ट हो, लेकिन उसके साथ-साथ फोन गेमिंग के मामले में जबरदस्त हो। ऐसा ही एक पावरफुल फ्लैगशिप स्मार्टफोन है OnePlus 9RT 5G। इस फोन को ऐसे यूजर्स को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है, जो स्मार्टफोन पर गेम खेलते हैं। यह फोन हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के मामले में बेस्ट-इन-क्लास है, जो आपको शानदार एक्सपीरियंस देता है।

प्रोसेसर गेमिंग के लिए सबसे महत्वपूर्ण कॉम्पोनेंट में से एक है। Snapdragon 888, 12GB तक LPDDR5 मेमोरी, 256GB तक हाई-स्पीड फ्लैश मेमोरी के साथ OnePlus 9RT 5G परफॉर्मेंस को हमेशा आगे रखता है और गेमिंग में शानदार एक्सपीरियंस मिलता है।

इस स्मार्टफोन को इस तरह से बनाया गया है कि जब आप इसे अपने हाथ में पकड़ेंगे तो आपको एक सीमलेस, एलिगेंट और रिफाइंड एक्सपीरियंस मिलेगा। डिवाइस कई फीचर्स के साथ आता है, जो गेम्स के शौकीनों के लिए एकदम सही स्मार्टफोन है। OnePlus 9RT 5G के साथ आपको हाइपर टच 2.0 नाम से एक नया फीचर मिलता है, जो डिवाइस पर 300 Hz रेस्पॉन्स रेट IC हार्डवेयर की क्षमता को अनलॉक करने की दिशा में काम करता है और इसे इंडस्ट्री लीडिंग 600 Hz तक दोगुना कर देता है। 600 Hz की हाइपर-सेंसिटिव रिस्पॉन्स रेट के साथ OnePlus 9RT 5G लोएस्ट टच डिले को 36ms से 29ms तक कम करने में सक्षम है, जो समान डिवाइस की स्पीड से दोगुने से अधिक है। इस तरह यह स्मार्टफोन अपने सेगमेंट में दूसरे डिवाइस को पीछे छोड़ देता है।

गेमर्स के बीच रोमांच को बढ़ाने और उन्हें शानदर अनुभव देने के लिए  OnePlus 9RT 5G स्मार्टफोन 4D इंटेलिजेंट हैप्टिक इमर्सिव के साथ आता है। पावरफुल वीडियो और ऑडियो एल्गोरिदम और 150 से अधिक यूनिक हैप्टिक फीडबैक टाइप  के साथ स्मार्टफोन पर आपका एक्सपीरियंस पहले से कहीं अधिक वास्तविक और जीवंत लगेगा।

OnePlus 9RT में Tri-eSport Wi-Fi एंटीना सिस्टम दिया गया है, जो नेटवर्क से संबंधित सभी समस्याओं को हल करने में मदद करता है। इससे बिना किसी बाधा के तेजी से कनेक्टिविटी होगी। एडिशनल परफॉर्मेंस एनहांसिंग वाले एंटीना के साथ स्टेबिलिटी में सुधार आएगा और स्पीड बढ़ेगी, जिससे यूजर्स का गेमिंग एक्सपीरियंस शानदार होगा। लंबे समय तक गेम खेलने से हीटिंग की समस्या आम है। इसकी वजह से कई बार गेम को बीच में रोकना पड़ता है। OnePlus 9RT की हाई परफॉर्मेंस हार्डवेयर फोन की हीट को कम करने में मदद करता है। स्मार्टफोन की एफिशिएंसी बढ़ाने के लिए SoC मॉड्यूल और बैटरी PCB जैसे प्रमुख हीट सॉर्स अच्छे तरीके से मैनेज होता है। इससे डिवाइस को कूल और ब्रिजी रखने में मदद मिलती है। इसके अलावा OnePlus डिवाइस के बीच OnePlus 9RT 5G थर्मल एफिशिएंसी के लिए एक नया रिकॉर्ड स्थापित करता है, जहां इसका शक्तिशाली सिस्टम पिछली OnePlus 9 सीरीज  की तुलना में 20% अधिक एफिशिएंट हीट अपव्यय मैकेनिज्म प्रदान करता है।

ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ OnePlus 9RT 5G का आकर्षक डिजाइन आपको प्रभावित करेगा। फोन को जब आप हाथ में लेंगे तो आपको सिल्की स्मूथ जैसा एहसास होगा। बात करें इसके कैमरे की तो IMX766 इस साल का प्रमुख कैमरा सेंसर है। 1/1.56 इंच का विशाल क्षेत्र इस स्मार्टफोन में उपयोग किए जाने वाले अब तक के सबसे बड़े सेंसरों में से एक है। फोटोग्राफी करते समय यह ज्यादा से ज्यादा लाइट को कैप्चर करने की क्षमता रखता है। OnePlus 9RT सीरीज एक एक्सिलेंट  सिग्नल-टू-नॉइज रेशियो देने में सक्षम है, और इससे काफी कम नॉइज के साथ क्लीनर  इमेज को कैप्चर किया जा सकता है। इस तरह हम कह सकते हैं कि स्लीक एस्थेटिक, दमदार परफॉर्मेंस और फ्लैगशिप-ग्रेड इमेजिंग के साथ OnePlus 9RT 5G  यूजर्स के लिए एंट्री-लेवल फ्लैगशिप को फिर से परिभाषित करता है। अगर आप हेवी गेम खेलते हैं तो यह फोन आपके लिए एक बेस्ट फोन साबित होगा।

OnePlus 9RT 5G दो कलर में उपलब्ध है- नैनो सिल्वर और हैकर ब्लैक। यह दो वेरियंट के साथ आता है।  8GB रैम  और 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 42,999 रुपए है। वहीं 12GB रैम और  256 स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 46,999 रुपए है। इसे आप OnePlus.in,  Amazon.in और Reliance Digital से खरीद सकते हैं।

Note – यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है।

Related posts

ऑनलाइन शॉपिंग में यहां मिल रही सबसे सस्ती लैपटॉप डील

GIL TV News

Google Gmail पर चुटकियों में टाइप होंगे मेल, ‘Help Me Write’ AI टूल ऐसे बचाएगा यूजर का समय

GIL TV News

नए कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च हुई टाटा नेक्सॉन

GIL TV News

Leave a Comment