राजनीति

RLD ने फूंका चुनावी बिगुल

राष्ट्रील लोक दल (रालोद) ने आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly Election) को लेकर अपना बिगुल फूंक दिया है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए रालोद ने जन आशीर्वाद सभा के तौर पर ताबड़तोड़ कार्यक्रम की शुरुआत कर दी है. जन आशीर्वाद सभा आज पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जन्मस्थली नूरपुर में आयोजित की गई. रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी यहां पहुंचे और जनता को संबोधित किया. सरकार पर हमला बोलकर जयंत ने बता दिया कि रालोद भी पूरी तैयारी के साथ चुनाव में उतरेगी.

जयंत ने किसानों के मुद्दे पर सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि गन्ने का उचित मूल्य नही मिल रहा है. इतना ही नहीं किसी फसल का उचित दाम ये सरकार नहीं दे रही है. जयंत ने कहा, “वो कहते कि किसान आतंकवादी है. बाबा महेंद्र टिकैत सच्चे बाबा थे और किसानों के हितैषी स्व चौधरी चरण सिंह हैं. 14 दिन में गन्ने के भुगतान की बात कही और क्या हुआ”

लखीमपुर की घटना को लेकर भी किया वार
जयंत ने लखीमपुर की घटना को लेकर भी सरकार पर वार किया. उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार से मिलने के लिए मुझे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा, लेकिन मैं मृतक के परिजन से मिलकर ही आया. मैं किसान महापंचायत में पुष्प वर्षा करना चाहता था, लेकिन सरकार डर गई और उसने अनुमति नहीं दी.

Related posts

प्रियंका गांधी ने विपक्ष पर साधा निशाना

GIL TV News

Jaipur Mahakhel में बोले पीएम मोदी

GIL TV News

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बोले- यूपी में डबल नहीं ट्रिपल इंजन की चलेगी सरकार

GIL TV News

Leave a Comment