मनोरंजन

कपिल शर्मा ने विक्की कौशल से पूछा, ‘आपको कैट पसंद है’

मनोरंजन (GIL TV News) :- बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर लंबे समय से मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि वह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इन दिनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन कटरीना कैफ और विक्की कौशल को अक्सर साथ देखा जाता है। वहीं इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विक्की कौशल कटरीना से जुड़े पूछे सवाल को सुनकर शर्माते हुए नजर आ रहे हैं।यह वायरल वीडियो कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो का है। द कपिल शर्मा शो में अक्सर फिल्मी सितारे और देश के बड़ी हस्तियां आती रहती हैं। यह सितारे शो में पहुंचकर अपने करियर और निजी जिंदगी से जुडे़ कई खुलासे भी करते रहे हैं।

इस वीडियो में कपिल शर्मा विक्की कौशल से मजेदार सवाल करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में कपिल शर्मा विक्की कौशल ने दर्शकों के सवाल करते हैं।वह कहते हैं, ‘आजकल बिल्ली रास्ता काट जाए तो आप माइंड नहीं करते क्योंकि आपको कैट पसंद है’। कपिल शर्मा का यह सवाल सुनने के बाद विक्की कौशल थोड़ी देर के चुप हो जाते हैं और ब्लश करने लगते हैं। दरअसल वीडियो में कपिल शर्मा कैट कहकर कटरीना कैफ की ओर इशान कर रहे होते हैं।

वहीं उनके इस सवाल पर विक्की कौशल कहते हैं कि उनका यह सवाल काफी डरावाना है।विक्की कौशल और कपिल शर्मा के इस वीडियो को magical_katrina नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने साझा किया है। यह कटरीना कैफ का फैन पेज है। इस वीडियो को अभिनेत्री और विक्की कौशल के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में इस तरह अफवाहें थीं कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने सीक्रेटली सगाई भी कर ली है। हालांकि इन सारी अफवाहों को विक्की कौशल के पिता ने एक बयान जारी कर गलत बताया था।

Related posts

शिल्पा शेट्टी के पति पर पुलिस ने किए ये बड़े खुलासे

GIL TV News

नेहा कक्कड़ की हो गई आदित्य नारायण से ‘शादी

GIL TV News

अभिनेता पवन सिंह पर पत्नी ने आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाये

GIL TV News

Leave a Comment