दिल्ली / एनसीआर

महिला पायलट और उसके पति को भीड़ ने पीटा

दिल्ली के द्वारका में एक महिला पायलट और उसके पति के साथ भीड़ ने मारपीट की है। दरअसल, दंपती पर 10 वर्षीय लड़की को घरेलू सहायिका के रूप में काम पर रखने और उसे प्रताड़ित करने का आरोप है। महिला पायलट का पति एयरलाइन कर्मचारी है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। मामले में आईपीसी की धारा 323, 324, 342 और बाल श्रम अधिनियम, 75 जेजे एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। द्वारका के डीसीपी एम हर्षवर्धन ने घटना के संबध में जानकारी दी है।

वीडियो में भीड़ द्वारा महिला को बार-बार थप्पड़ मारते हुए देखा जा रहा है, जो घटना के वक्त पायलट की वर्दी में थी। जब वह मदद के लिए चिल्लाती है तो कई महिलाएं उसके बाल पकड़ कर खींचती दिख रही हैं और एक महिला उसे मारती हैं। वह “सॉरी” बोलती है, लेकिन भीड़ रुकने का नाम नहीं लेती है। इस दौरान युवक अपनी पत्नी को बचाने का प्रयास करता है तो लोगों के एक समूह ने उस पर हमला कर दिया। इस दौरान एक शख्स “वह मर जाएगी” कहते हुए सुनाई दे रहा है।

खबरों के मुताबिक, दंपती ने करीब दो महीने पहले घरेलू कामकाज के लिए 10 साल की एक लड़की को काम पर रखा था। आज लड़की के एक रिश्तेदार ने उसकी बांह पर चोट के निशान देखे और पुलिस को इसकी सूचना दी। इस बारे में पता चलने पर लड़की को देखने के लिए भीड़ इकट्ठा हो गई और कपल पर हमला कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कपल को हिरासत में ले लिया है। मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

Related posts

‘संदेशखाली में जो कुछ हुआ, उससे देश शर्मसार है’, ममता सरकार पर जमकर बरसे पीएम मोदी

GIL TV News

दिल्ली में श्रद्धा जैसा एक और हत्याकांड, गीता कॉलोनी में कई टुकड़ों में मिला महिला का शव

GIL TV News

PLGA ने ली ब्लास्ट की जिम्मेदारी, कहा- सरकार के हमलों का जवाब

GIL TV News

Leave a Comment