दिल्ली / एनसीआर

गुंडों ने ट्रक रोककर तोडफ़ोड़ की, ड्राइवर मदद के लिए दो थाने गया

स्वच्छता में नंबर वन शहर आज भी सुरक्षा के मामले में कितना सजग है यह हाल ही का एक उदाहरण बताता है। शनिवार रात इंटरनेट पर ट्रक चालक गुरजीतसिंह ने एक वीडियो जारी किया। इसमें उसने बताया कि किस तरह से गुंडों ने लवकुश चौराहे से सुपर कॉरिडोर की तरफ जाने वाले रास्ते पर उसे रोक लिया और ट्रक में तोडफ़ोड़ की। ट्रक में कैमरा लगा था जिसमें बदमाशों की सारी हरकतें रिकॉर्ड हुई।

इंटरनेट मीडिया पर  खुद को मालिक और चालक बताने वाला गुरजीत राजस्थान से पुणे(महाराष्ट्र) गाड़ी चलाता है। दो दिन पूर्व वह ट्रक (एमएच 18बीजी 1975) लेकर जा रहा था। वीडियो में ट्रक चालक गुरजीतसिंह ने बताया कि नशे में धुत चार बदमाश पुलिस चेकिंग पाइंट के समीप ट्रक के सामने आकर खड़े हो गए और कहने लगे कि हमारे ऊपर पहिया चढ़ा दो। इसके बाद में उन्होंने ट्रक का शीशा और वाइपर तोड़ डाला।

इस घटना की शिकायत करने के लिए गुरजीतसिंह एरोड्रम और बाणगंगा थाने गया। एरोड्रम थाने में पुलिसवालों ने ध्यान नहीं दिया और कहा कि तुमने गाड़ी क्यों रोकी। बदमाशों पर गाड़ी चढ़ा देना थी। इसके बाद बाणगंगा थाना क्षेत्र की घटना बता कर उसको वहां से रवाना कर दिया। इसके बाद गुरजीतसिंह रात डेढ़ बजे बाणगंगा आया और पुलिसवालों को सीसीटीवी फुटेज दिए। बदमाशों की कार के नंबर भी बताए लेकिन पुलिसवालों ने गुरजीत से कहा कि लडऩे से क्या फायदा। तुम तो एनसीआर(अदमचेक) लिखवा कर बीमा का क्लेम ले लेना।

शहर की साख पर उठे सवाल
इस घटना से दु:खी गुरजीत ने कहा कि ड्राइवर कहीं सुरक्षित नहीं है। इंदौर का पुलिस-प्रशासन कोई काम का नहीं। इंदौर देश में सबसे स्वच्छ शहर तो है ही अपराध में भी नंबर वन है। यह वीडियो जारी होने के बाद पुलिस और कानून व्यवस्था पर सवाल उठे और अधिकारी एक्शन में आए। अब इस मामले में एडिशनल डीसीपी राजेश रघुवंशी ने जांच के आदेश दिए हैं। टीआइ राजेंद्र सोनी के मुताबिक बदमाशों की पहचान हो गई है। ड्राइवर ने रिपोर्ट नहीं लिखवाई थी। पुलिस आरोपितों को जल्द पकड़ लेगी।

Related posts

10 दिन में 150 फीसद की रफ्तार से बढ़े मामले

GIL TV News

जनरल नरवणे ने कहा- फिल्मों में हीरोइन के कर्नल पिता को हमेशा खडूस ही क्यों दिखाया जाता है

GIL TV News

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

GIL TV News

Leave a Comment