देश – विदेश

जली लाशें कहानियां नहीं सुनातीं

ओडिशा में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए दो रूसियों के शवों का यहां अंतिम संस्कार किए जाने के कुछ दिनों बाद कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने सवाल उठाए हैं। मनीष तिवारी ने ट्वीट किया, “जले हुए शव कोई कहानी नहीं बताते।” उनमें से एक, पुलिस के अनुसार, एक स्ट्रोक से मर गया था और उसका अंतिम संस्कार किया गया था।

तिवारी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा “रूसी कुलीन … युद्ध आलोचक … ऑफबीट होटल … सुविधाजनक खिड़की … गिरना … मौत … सहकर्मी की 2 दिन पहले मृत्यु हो गई … वही होटल” ¦ दोनों का भारत में अंतिम संस्कार किया गया… ईसाई होने के कारण दफनाया नहीं गया… शव रूस नहीं भेजे गए। अगर यह अप्राकृतिक नहीं है, तो मैं लॉ स्कूल नहीं गया। तिवारी ने अपने ट्वीट में ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को टैग किया।

अलग-अलग परिस्थितियों में कुछ दिनों के भीतर ओडिशा के रायगडा के एक होटल में दो रूसी पुरुषों की मौत रहस्य के घेरे में है। राज्य के शीर्ष पुलिस अधिकारी ने सीआईडी ​​​​जांच का आदेश दिया है, जबकि रूसी दूतावास ने कहा कि पुलिस को “कोई आपराधिक पहलू” नहीं मिला है। रूसी दूतावास के अनुसार कोलकाता में रूस का महावाणिज्य दूतावास स्थानीय अधिकारियों के संपर्क में मामले की निगरानी कर रहा है। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार, कोई आपराधिक पहलू नहीं देखा गया है।

Related posts

मिजोरम में कोरोना वायरस के 17 नए मामले

GIL TV News

जंगी जहाज ने अरब सागर में US नौसेना के टैंकर से लिया ईंधन

GIL TV News

चीन में कोरोना से हो सकती है 10 लाख लोगों की मौत

GIL TV News

Leave a Comment