मनोरंजन

तुनिशा ने को-स्टार के मेकअप रूम में क्यों की आत्महत्या

तुनिशा की मौत के बाद उठ रहे ये सवाल

1. तुनिशा ने अपनी मौत से कुछ घंटों पहले ही इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें वह मेकअप कराती हुई नजर आ रही थीं। आखिरी वीडियो में तुनिशा के बालों को संवारा जा रहा था। ऐसे में चंद घंटों में ऐसा क्या हो गया कि तुनिशा को इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा?
2. तुनिशा की मौत के बाद पुलिस ने सेट पर मौजूद यूनिट के सभी लोगों से पूछताछ की, जिसमें पता चला कि एक्ट्रेस ने को-स्टार शीजान खान के मेकअप रूम में आत्महत्या की है। शीजान जब अपना शॉट देकर मेकअप रूम में वापस पहुंचे, तो दरवाजा बंद था और जब दरवाजा तोड़ा गया तो वह तुनिशा को देखकर दंग रह गए। ऐसे में सवाल उठता है कि तुनिशा ने शीजान के मेकअप रूम को ही क्यों चुना?

3. 20 साल की उम्र में तुनिशा ने अली बाबा- दास्तान ए काबुल में लीड रोल निभा रही थीं। वहीं, वह फिल्मों में भी काम कर चुकी थीं। करियर के हिसाब से वह छोटी उम्र में ही काफी अच्छा कर रही थीं। फिर उन्होंने यह रास्ता क्यों अपनाया?4. तुनिशा के बारे में जितने भी लोगों से पुलिस ने बात की, तो पता चला कि वह काफी शमिजाज लड़की थीं। सेट पर भी वह हमेशा मस्ती करती रहती थीं। मौत से कुछ घंटों पहले तुनिशा ने अपना फोटो ही नहीं एक वीडियो भी शेयर किया था। फिर कुछ घंटों बाद ही तुनिशा ने मौत को क्यों गले लगा लिया?

5. तुनिशा ने आत्महत्या करने के लिए शीजान का मेकअप रूम ही क्यों चुना? सेट पर शूटिंग चल रही थी, काफी लोग भी मौजूद थे। ऐसे में किसी ने आत्महत्या करते हुए तुनिशा को देखा कैसे नहीं?

Related posts

रेखा ने जाह्नवी कपूर को लगाया कसकर गले

GIL TV News

चौथे हफ्ते भी बरकरार है मंजुलिका का जादू

GIL TV News

शाहरुख खान: महिला हॉकी टीम की जीत से खुश हुए चक दे इंडिया के कोच ‘कबीर खान’, कहा- गोल्ड जीतकर आना

GIL TV News

Leave a Comment