दिल्ली / एनसीआर

मधेपुरा में मुखिया पति को मंदिर में मारी गोली

मधेपुरा में सोमवार को एक मुखिया पति को दुर्गा मंदिर में दिनदहाड़े अपराधी ने गोली मार दी। घटना दोपहर 1 बजे की है। अपराधी की गोली से वे गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें आलमनगर सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें भागलपुर रेफर कर दिया गया। घायल की पहचान उदाकिशुनगंज अनुमंडल अंतर्गत आलमनगर प्रखंड के बसनबाड़ा पंचायत की मुखिया सुनीता देवी के पति रामानंद सिंह के रूप में की गई। फिलहाल घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

मनोकामना पूरी होने पर कर मंदिर में दे रहे थे बलि
स्थानीय लोगों के अनुसार मुखिया पति रामानंद सिंह ने कुछ मन्नत मांगी हुई थी। इसके पूरा होने के बाद सोमवार को गांव के ही दुर्गा मंदिर में वे छाग की बलि देने गए हुए थे। सभी लोग पूजा-पाठ में मशगूल थे। इसी दौरान मंदिर में घात लगाकर मौजूद रहे और मुंह पर काले रंग की गमछी लपेटे हुए एक युवक आया और मुखिया प्रतिनिधि रामानंद सिंह पर दो गोली चला दी। इससे कुछ देर के लिए वहां अफरातफरी का माहौल बन गया। जबतक लोग कुछ समझ पाते, हमलावर वहां से फरार हो चुका था।

इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने मिलकर मुखिया प्रतिनिधि को आलमनगर सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार कर डॉक्टरों ने उन्हें भागलपुर रेफर कर दिया। दूसरी ओर दिनदहाड़े मंदिर प्रांगण में मुखिया पति पर जानलेवा हमला करने से गांव के लोगों में आक्रोश है। लोगों ने जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की। फिलहाल न तो घटना के कारण और न ही अपराधियों का खुलासा हो पाया है।

गिरफ्तारी को बनाई गई है टीम

इस संबंध में मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद तत्काल उदाकिशुनगंज के एसडीपीओ के नेतृव में एक टीम का गठन किया गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी का आदेश दे दिया गया है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

माता वैष्णो देवी भवन में भगदड़ मचने के कारणों को पता लगाने के लिए उच्च स्तरीय कमेटी गठित

GIL TV News

कांवड़ यात्रा के कारण प्रयागराज, कानपुर और लखनऊ समेत कई शहरों में रूट डायवर्जन; घरेलू सिलेंडर की हो रही किल्लत

GIL TV News

LPG सिलेंडर फिर हुआ महंगा, फरवरी में तीसरी बार बढ़े दाम

GIL TV News

Leave a Comment