राजनीति

उमेश कोल्हे के घर के सामने राणा दंपत्ति ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

केमिस्ट उमेश कोल्हे हत्याकांड के आरोपी को कोर्ट ने निलंबित बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन करने के आरोप में 15 जुलाई तक एनआईए की हिरासत में भेज दिया है। इस बीच राणा दंपत्ति ने भी मामले में आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया है। आज सांसद नवनीत राणा और रवि राणा ने अमरावती में उमेश कोल्हे के घर के सामने मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ किया। इसके साथ ही राणा दंपत्ति की ओर से उमेश कोल्हे के हत्यारो को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की गई।

राणा दंपत्ति ने कहा कि अमरावती में आतंक के माहौल को दूर करने और कोल्हे परिवार को हमले को सहन करने की शक्ति देने के लिए कोल्हे के घर के सामने हनुमान मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ किया गया। राणा दंपति रविवार को मृतक उमेश कोल्हे के परिवार से मिलने गए थे। सांसद नवनीत राणा ने कोल्हे के बेटे को आश्वासन दिया था कि वो उनके पिता की हत्या के मामले में शीघ्र सुनवाई की मांग करेंगी। नवनीत राणा ने अमरावती पुलिस पर मामले को दबाने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया था।

नवनीत राणा ने दावा किया था कि अमरावती में कुछ लोगों को कोल्हे की ही तरह से की धमकी मिल रही है। बता दें कि 54 वर्षीय केमिस्ट उमेश प्रल्हादराव कोल्हे की 21 जून को हत्या कर दी गई थी। मामले में अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और एनआईए घटना की जांच कर रही है। कहा जाता है कि उमेश कोल्हे ने निलंबित भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा के समर्थन में कुछ व्हाट्सएप ग्रुपों पर एक पोस्ट साझा किया था।

 

Related posts

विभिन्न दलों के नेताओं ने संसद हमले की बरसी पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी

GIL TV News

देश में भाजपा विरोधी लहर!, महाराष्ट्र में बढ़ रहे सांप्रदायिक तनाव पर शरद पवार ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

GIL TV News

ब्राजील के राष्ट्रपति के धन्यवाद संदेश पर बोले PM मोदी

GIL TV News

Leave a Comment