राजनीति

भाजपा और संघ पर बरसीं लीना मणिमेकलई, तस्वीर साझा कर बोलीं- हिंदुत्व कभी भारत नहीं बन सकता

कनाडा की फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलई के खिलाफ कथित तौर पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने को लेकर मध्य प्रदेश में मामला दर्ज हुआ है। इससे पहले दिल्ली पुलिस और उत्तर प्रदेश पुलिस ने विवादास्पद पोस्टर को लेकर लीना के खिलाफ अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की थी। इसके बावजूद लीना एक बार फिर से अपने विरोधियों पर हमलावर दिखाई दे रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक तस्वीर साझा करने के बाद भाजपा पर निशाना साधते हुए ट्रोल आर्मी पर हमला बोला।

हिंदुत्व कभी भारत नहीं बन सकता

लीना ने गुरुवार को एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए ट्रोलर्स पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा की भाड़े की ट्रोल आर्मी को इस बात का कोई आइडिया नहीं है कि थिएटर कलाकार अपने प्रदर्शन के बाद कैसे चिल करते हैं। यह मेरी फिल्म से नहीं है। यह ग्रामीण भारत में आम है जिसे संघ परिवार के लोग अपनी नफरत और धार्मिक कट्टरता से बर्बाद कर देना चाहते हैं। हिंदुत्व कभी भारत नहीं बन सकता।

मैं डटी रहूंगी

इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया यूजर की आलोचना का जवाब देते हुए ट्वीट किया कि ये ट्रोल्स मेरी कलात्मक आजादी के पीछे हैं। अगर मैं इस नासमझ दक्षिणपंथी भीड़ माफिया के डर से अपनी आजादी गंवा दी तो मैं सबकी आजादी गंवा दूंगी। ऐसे में चाहे जो भी मेरे रास्ते में आए मैं डटी रहूंगी।

Related posts

मैनपुरी उपचुनाव निर्वाचन आयोग पहुंची बीजेपी और समाजवादी पार्टी

GIL TV News

विदेश से आया गुमनाम कॉल, सुरक्षा में सेंध लगाने की ली जिम्मेदारी

GIL TV News

अखिलेश यादव ने बुलाई सपा के सहयोगी दल के विधायकों की बैठक

GIL TV News

Leave a Comment