राजनीति

UP में नहीं गली ओवैसी की दाल तो राजस्थान में किस्मत आजमाने निकले

ज्ञानवापी मस्जिद समेत देश में चल रहे तमाम मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाले ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को जयपुर में बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत के साथ हिस्सा लेगी। आपको बता दें कि राजस्थान में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले तमाम राजनीतिक पार्टियों ने अपनी-अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है। इसी बीच असदुद्दीन ओवैसी ने भी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया।

ओवैसी संगठन को करेंगे मजबूत

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में एआईएमआईएम पार्टी पूरी ताकत के साथ हिस्सा लेगी, कितने सीट पर हम लड़ेंगे वो भी जल्दी बताया जाएगा। गठबंधन पर चर्चा की जाएगी, लेकिन हम पहले अपने संगठन को मज़बूत करेंगे। उसके बाद सही वक्त पर फैसला लिया जाएगा।

हैदराबाद से चलकर उत्तर प्रदेश की राजनीति में किस्मत आजमाने वाले असदुद्दीन ओवैसी की दाल नहीं गली थी। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी को उम्मीद थी कि मुस्लिम बहुल सीटों पर कम से कम उनकी पार्टी का प्रभाव नजर आएगा। लेकिन चुनाव परिणाम में तो उत्तर प्रदेश की जनता ने स्थिरता को प्राथमिकता दी। उत्तर प्रदेश के चुनाव परिणाम में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी को नोटा से भी कम वोट मिले थे। उन्होंने 100 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे और तकरीबन सभी सीटों पर उनके उम्मीदवारों की जमानत तक जब्त हो गई थी।

Related posts

SC जज बेला त्रिवेदी ने सुनवाई से खुद को क्यों किया अलग

GIL TV News

प्रियंका गांधी ने ट्रैक्‍टर पर रूपनगर में किया रोड शो

GIL TV News

कांग्रेस कार्य समिति की कल शाम को बैठक

GIL TV News

Leave a Comment