दिल्ली / एनसीआर

ओमिक्रोन के मामले वहीं यदि बात करें देश में सामने आए ओमिक्रोन वैरिएंट के मामलों की तो बीते 24 घंटों के दौरान देशभर में कुल 8,891 मामले सामने आए हैं। ओमिक्रोन के मामलों में कल के मुकाबले आज 8.31 फीसद की तेजी देखी गई है। बता दें कि देश के लगभग सभी राज्‍यों से ओमिक्रोन के मामले सामने आ चुके हैं। वहीं कोरोना की वजह से कई राज्‍यों ने कड़े कदम भी उठाए थे।

भारत में पिछले दो दिनों से लगातार कोरोना के मामलों में गिरावट दर्ज की जा रही है जो एक शुभ संकेत माना जा सकता है। बीते 24 घंटों की बात करें तो देशभर में कोरोना के कुल 2,38,018 नए मामले सामने आए हैं जो सोमवार को सामने आए मामलों से करीब 20,071 कम है। हालांकि बीते 24 घंटों के दौरान देशभर में कोरोना से 310 मरीजों की मौत हुई है और इस दौरान 1,57,421 ठीक भी हुए हैं। स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक देश में अब करीब 1736628 सक्रिय मामले हैं और दैनिक सकारात्मकता दर भी घटकर 14.43 फीसद पर आ गई है।

ओमिक्रोन के मामले 

वहीं यदि बात करें देश में सामने आए ओमिक्रोन वैरिएंट के मामलों की तो बीते 24 घंटों के दौरान देशभर में कुल 8,891 मामले सामने आए हैं। ओमिक्रोन के मामलों में कल के मुकाबले आज 8.31 फीसद की तेजी देखी गई है। बता दें कि देश के लगभग सभी राज्‍यों से ओमिक्रोन के मामले सामने आ चुके हैं। वहीं कोरोना की वजह से कई राज्‍यों ने कड़े कदम भी उठाए थे।

Related posts

कोरोना के चलते अब पोस्टपोन हुई ‘द कश्मीर फाइल्स

GIL TV News

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ की साजिश नाकाम

GIL TV News

मुंबई में बाल ठाकरे का लगाया हुआ पेड़ भारी बारिश के कारण गिरा

GIL TV News

Leave a Comment