देश – विदेश

होटल में मृत मिले मशहूर कॉमेडी कलाकार बॉब सेगेट

90 के दौर में अमेरिकन टीवी पर प्रसारित हुए कॉमेडी शो फुल हाउस से दुनियाभर में लोकप्रिय हुए कॉमेडी कलाकार बॉब सेगेट का संदिग्ध परिस्थितियों में निधन हो गया। 9 जनवरी को उनका मृत शरीर ओरलैंडो में रिट्ज- कार्लटन होटल में मिला। बॉब के आकस्मिक निधन से मनोरंजन इंडस्ट्री भी स्तब्ध है और दुनियाभर में फैंस और कलाकार उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा ने भी बॉब को याद करते हुए अफसोस जाहिर किया।

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, बॉब की मृत्यु में पुलिस को अभी तक किसी साजिश या ड्रग्स का इस्तेमाल करने के संकेत या सबूत नहीं मिले हैं। हालांकि, मृत्यु का सही कारण मेडिकल जांच के बाद ही सामने आएगा। बॉब ने पिछले साल सितम्बर में देशव्यापी स्टैंड अप कॉमेडी टूर शुरू किया था, जो इस साल जून तक चलने वाला था। बॉब ने आखिरी बार जैक्सनविले फ्लोरिडा में शो किया था। बॉब के परिवार की ओर से जारी एक स्टेटमेंट में कहा गया है- हमें यह सूचित करते हुए अपार दुख हो रहा है कि हमारे प्रिय बॉब इस दुनिया में नहीं रहे। वो हमारे लिए सब कुछ थे और हम बताना चाहते हैं कि वो अपने फैंस को बहुत प्यार करते थे। लाइव परफॉर्म करके अलग-अलग मिजाज के लोगों को साथ लाकर हंसाना उन्हें बहुत पसंद था।

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बॉब की फोटो पोस्ट करके श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- एक युग का समापन। ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे बॉब सेगेट। प्रियंका की कजिन परिणीति चोपड़ा ने बॉब को ट्रिब्यूट देते हुए लिखा- सदी के पिता हमारे बचपन के पिता। ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे सर। आपने डीजे, स्टेफ और मिचेल के साथ हम सबको भी पाला। अनुष्का शर्मा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में बॉब की फोटो शेयर करके दिल टूटने की इमोजी के साथ दुख व्यक्त किया।

Related posts

श्रीलंका के पीएम विक्रमसिंघे ने भी किया योग

GIL TV News

पूर्व पाक पीएम इमरान खान गिरफ्तार, कोर्ट से ही उठाकर ले गए सुरक्षाकर्मी; समर्थकों का हंगामा

GIL TV News

भूस्खलन से उत्तरी पाकिस्तान की कई सड़के हुई बंद

GIL TV News

Leave a Comment