Fashion

रणवीर सिंह की ’83’? ‘सूर्यवंशी’ के बाद अब फिल्म पर टिकीं ट्रेड की उम्मीदें

रणवीर सिंह की कबीर खान निर्देशित फिल्म 83 ने क्रिटिक्स का इम्तिहान तो अव्वल नंबरों से पास कर लिया, अब दर्शकों का टेस्ट बाकी है। फिल्म 24 दिसम्बर को सिनेमाघरों में पहुंच रही है और इसके साथ बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह और उनकी टीम का असली मैच शुरू होगा।

क्रिसमस वीकेंड में रिलीज हो रही 83 इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है और उम्मीद की जा रही है कि बॉक्स ऑफिस पर बड़ा स्कोर करेगी। सवाल यह भी है कि जिस तरह विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम ने इतिहास रचा था, क्या बॉक्स ऑफिस पर 83 उसे दोहराएगी और सूर्यवंशी की कामयाबी का पीछा करेगी? यह भी संयोग है कि साल 2021 की अब तक की सबसे सफल फिल्म सूर्यवंशी का रणवीर खुद भी हिस्सा रहे हैं, भले ही उनका किरदार मेहमान भूमिका में था।

2021 में फिल्म इंडस्ट्री कोविड-19 महामारी के प्रकोप से जूझती रही और देश के ज्यादातर राज्यों में सिनेमाघर 50 फीसदी क्षमता के साथ खुलते-बंद होते रहे। असली जान तब आयी, जब 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में 50 फीसदी क्षमता के साथ सिनेमाघर खोले जाने की अनुमति दी गयी और इसके बाद धड़ाधड़ फिल्मों की रिलीज डेट घोषित हुई थीं। इनमें पहली बड़ी फिल्म अक्षय कुमार की सूर्यवंशी थी, जो 5 नवम्बर को सिनेमाघरों में पहुंची। फिल्म बॉक्स ऑफिस बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए लगभग 195 करोड़ का कलेक्शन किया।सूर्यवंशी की सफलता ट्रेड के लिए बहुत बड़ी उम्मीद बनी और आगे आने वाली फिल्मों के लिए एक तसल्ली कि दर्शक सिनेमाघरों में लौटने लगे हैं। हालांकि, इसके बाद आयीं सलमान खान की अंतिम- द फाइनल ट्रुथ और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 बॉक्स ऑफिस पर वैसा करिश्मा नहीं दिखा सकीं। इन दोनों ही फिल्मों से बड़े कलेक्शन की उम्मीद थी, क्योंकि दोनों ही मास अपील वाली फिल्में थीं और सितारों की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना असर दिखाती रही हैं।सूर्यवंशी की सफलता ट्रेड के लिए बहुत बड़ी उम्मीद बनी और आगे आने वाली फिल्मों के लिए एक तसल्ली कि दर्शक सिनेमाघरों में लौटने लगे हैं। हालांकि, इसके बाद आयीं सलमान खान की अंतिम- द फाइनल ट्रुथ और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 बॉक्स ऑफिस पर वैसा करिश्मा नहीं दिखा सकीं। इन दोनों ही फिल्मों से बड़े कलेक्शन की उम्मीद थी, क्योंकि दोनों ही मास अपील वाली फिल्में थीं और सितारों की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना असर दिखाती रही हैं।

कप्तान रणवीर सिंह के कंधों पर टिकी 83

लीड रोल में रणवीर आखिरी बार बड़े पर्दे पर 2019 की फिल्म गली बॉय में नजर आये थे। रणवीर के करियर की सबसे सफल फिल्म संजय लीला भंसाली की पद्मावत है, जिसने 300 करोड़ का कारोबार किया था। हालांकि, इस फिल्म में रानी पद्मावती की मुख्य भूमिका दीपिका पादुकोण ने निभायी थी।

रणवीर फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के रोल में थे, जबकि शाहिद कपूर रावल रतन सिंह के रोल में थे, जो दीपिका पादुकोण के पति का था।  बेहतरीन शुरुआत दिलवा सकती है। पद्मावत के बाद रणवीर एक बार फिर दीपिका के साथ दिखेंगे। फिल्म में रणवीर कपिल देव के रोल में हैं, तो उनकी पत्नी रोमी देव का किरदार दीपिका निभा रही हैं। वैसे, दीपिका फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी हैं। बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह के भरोसे, फिल्म को लेकर सकारात्मक प्रचार और क्रिकेट की जुगलबंदी 83 को

Related posts

दाल से मिलेगा गोरा निखार

GIL TV News

सर्दी में रखें स्किन का खयाल

GIL TV News

पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले बदल सकता है वोटर आईडी का स्वरूप

GIL TV News

Leave a Comment