मनोरंजन

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने

नई दिल्ली, अभिनेता विक्की कौशल और कटरीना कैफ बीते शुक्रवार को हाई सिक्योरिटी के बीच शादी के बंधन में बध गए। अब दोनों के शादी के फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

वायरल हुईं हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

विक्की और कटरीना के हल्दी सेरेमनी की इन तस्वीरों को विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक्टर ने एक खास कैप्शन भी लिखा है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि विक्की और कटरीना अपनी हल्दी सेरेमनी को काफी एंजॉय कर रहे हैं।

फोटो में कटरीना कैफ विक्की कौशल को हल्दी लगाती हुई दिख रही हैं। तस्वीर में दोनो के पूरे फेस पर हल्दी लगी है। तस्वीर में कुछ महिलाएं अभिनेत्री को हल्दी लगा रही है, तस्वीरों को दोनों की दिल को छू लेने वाली केमिस्ट्री दिख रही है। तीसरा फोटो हल्दी सेरेमनी के बाद है, जिसमें विक्की बैठकर पोज दे रहे हैं और फंक्शन में आए लोग पानी डालकर उन्हें निला रहे हैं। इस दौरान अभिनेता एक एक डार्क सनग्लाज भी लगाया हुआ है।

तस्वीरें देख पिघला फैंस का दिल

कटरीना औऱ विक्की कौशल की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। तस्वीरों को कई लाख लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना की शादी का आयोजन राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में किया गया था, जहां 7 दिसंबर से शादी के फंक्शन शुरू हो गए थे। वही दोनों से बेहद हाई सिक्योरिटी के बीच शादी की। साथ ही उन्होंने शादी में आए मेहमान और दोस्तों से शादी की तस्वीर ना लेने का आग्रह भी किया और अपने फोन औऱ कैमरा होटल के कमरे में ही छोडकर आने की अपील की थी।

ओटीटी प्लेटफॉर्म को बेच दी तस्वीरें?

वही कई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कटरीना और विक्की कौशल ने अपने शादी के फंक्शन की तस्वीरों ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो को अच्छी खासी रकम में बेच दिया है और यही करण है कि शादी में आए लोगों को तस्वीरें खिंचने पर पाबंदी लगा दी थी।

Related posts

शाहरुख खान की जवान में राणा दग्गुबाती की जगह लेंगे विजय सेतुपति

GIL TV News

ऋतिक रोशन ने खुद का उड़ाया मजाक

GIL TV News

एक बार फिर धूम मचाती हुई नजर आईं जुबिन-मौनी की जोड़ी

GIL TV News

Leave a Comment