मनोरंजन

विक्की कौशल की दुल्हन बनने के लिए तैयार हैं कैटरीना कैफ

ऐसा लग रहा है जैसे जिस दिन का काफी लंबे समय से इंतजार था वो अब करीब आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की रस्में कल से यानी 7 दिसंबर से शुरू हो जाएगी. बीती रात ही विक्की कौशल की होने वाली दुल्हन को एक्टर के घर में एंट्री करते हुए स्पॉट किया गया था. व्हाइट साड़ी में कैटरीना कैफ काफी खूबसूरत लग रही थीं. अब आज ऐसा लग रहा है कि कैटरीना की फैमली उनकी शादी के लिए राजस्थान निकलने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई है जिसमें एक्ट्रेस के स्टाफ मेंबर्स समान को उनकी कार में रखते हुए नजर आ रहे हैं. जिसे देखने के बाद ये कयास लगाया जा रहा है कि कैटरीना और उनका परिवार कभी भी राजस्थान के लिए निकल सकता है.

 

वीडियो में देखा जा रहा है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के 4 स्टाफ मेंबर उनका और उनके परिवारवालों का समान कार में लोड करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बहुत सारे सूटकेस और बैग्स कार के अंदर रखे हुए दिखाई दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस में 7 दिसंबर से वेडिंग सेरेमनी शुरू हो जाएगी जो 9 दिसंबर तक चलेगी. खबरों की मानें तो दूल्हा और दुल्हन जयपुर पहुंचेंगे उसके बाद वहां से हेलिकॉप्टर के जरिए रिसॉर्ट जाएंगे. ऐसा मीडिया से बचने के लिए किया जाएगा

 

इतना ही नहीं बल्कि रिसॉर्ट के बाहर की सिक्योरिटी को बढ़ा दी गई है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो 9 दिसंबर को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal And Katrina Kaif) सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूजे को हो जाएंगे. वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत संगीत और मेहंदी सेरेमनी से होगी. वहीं फैंस इस कपल की शादी की तस्वीरें देखने के लिए काफी बेताब हैं. हालांकि अभी भी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के द्वारा ऑफिशियल तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है.

Related posts

आंखों में काजल और नोजपिन पहने नजर आए मिलिंद सोमन

GIL TV News

ब्लैक हगिंग गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आईं सोनम कपूर

GIL TV News

रेड कार्पेट पर उतरीं बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने लूटी महफिल

GIL TV News

Leave a Comment