Featured

शायराना अंदाज के साथ कुमार विश्वास ने बदली अपनी प्रोफाइल पिक्चर और लगाया नया स्केच

देश के जाने-माने कवि कुमार विश्वास कुछ न कुछ खास लिखते ही रहते हैं, वो अपने इंटरनेट मीडिया एकाउंट ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और सामाजिक, राजनीतिक और अन्य मुद्दों को लेकर ट्वीट करते रहते हैं। कोरोना संक्रमण के दौर में उन्होंने अपने इसी ट्विटर हैंडल से काफी संख्या में लोगों की मदद की और दूसरों से मदद करने की भी अपील की।कवि कुमार विश्वास ने तीन दिन पहले फिर ट्विटर हैंडल पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदली, इस बार उन्होंने कोई फोटो नहीं बल्कि अपना नया स्केच लगाया है। उन्होंने ये नया स्केच एक शायरी के साथ पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि “रंग धुँधले हैं तो इनका भी सबब मैं ही हूँ,एक तस्वीर को इतना क्यूँ सजाया मैंने…!”

“रंग धुँधले हैं तो इनका भी सबब मैं ही हूँ, एक तस्वीर को इतना क्यूँ सजाया मैंने…!

इससे पहले एक माह पहले उन्होंने अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदली थी, उस तस्वीर में उन्होंने अपनी हंसती हुई फोटो लगाई थी और एक हाथ से थम्सअप भी किया था। अब उन्होंने अपनी वो तस्वीर भी बदल दी है और नया स्केच लगा दिया है।

कुछ दिन पहले अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे को लेकर देश के लोगों द्वारा दिए जा रहे बयान पर कवि कुमार विश्वास ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। हालांकि उन्होंने प्रत्यक्ष तौर पर किसी का नाम नहीं लिया बल्कि अप्रत्यक्ष तौर पर ऐसे लोगों पर निशाना साधा है। मालूम हो कि बीते दो-तीन दिनों से अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे और वहां की जा रही जोर जबरदस्ती पर कई जाने-माने लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की है। कुछ तालिबान के कदम को उचित बता रहे हैं तो कुछ गलत और आतंक को बढ़ावा देने वाला बता रहे थे। वैसे तालिबान की कट्टरता किसी से छिपी नहीं है।

Related posts

WhatsApp को बुलंदियों तक पहुंचाने वाली कंपनी का बदलेगा ब्रांड

GIL TV News

क्या कोरोना की चौथी लहर आने वाली है?

GIL TV News

राजस्थान सरकार की बड़ी घोषणा, पुलिसकर्मियों के बच्चों को सभी कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में मिलेगा आरक्षण

GIL TV News

Leave a Comment