दिल्ली / एनसीआर

IM के आतंकी तहसीन अख्तर से पूछताछ को तिहाड़ पहुंची दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम

दिल्ली की तिहाड़ जेल में आतंकी की बैरक से मोबाइल फोन मिलने के बाद दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की एक टीम शनिवार को इंडियन मुजाहिदीन के आतंकवादी तहसीन अख्तर से पूछताछ के लिए तिहाड़ जेल पहुंची है।जानकारी के अनुसार, देश के प्रमुख उद्योगपति मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया के बाहर से 25 फरवरी को एक एसयूवी कार में मिले विस्फोटक के मामले में आतंकी घटना की जिम्मेदारी लेने के लिए जिस मोबाइल फोन पर ‘टेलीग्राम चैनल तैयार किया गया था, उसे तिहाड़ जेल से जब्त किया गया है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में जेल प्रशासन से संपर्क किया था।

मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को बताया था कि मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के पास एसयूवी में विस्फोटक रखने की जिम्मेदारी लेने का दावा करने वाले जैश-उल-हिंद संगठन का ‘टेलीग्राम चैनल दिल्ली की तिहाड़ इलाके में बनाया गया था। इस मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गुरुवार को तिहाड़ जेल प्रशासन से संपर्क किया था।

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि तिहाड़ जेल प्रशासन ने एक मोबाइल फोन जब्त किया है, जिसके बारे में संदेह है कि उसी से टेलीग्राम चैनल शुरू किया गया था और आतंकी कृत्यों की जिम्मेदारी ली गई थी।

Related posts

बच्चों को कोरोना की तीसरी लहर से बचाने के लिए विशेष कार्यबल बनाया जाएगा: केजरीवाल

GIL TV News

कैबिनेट की बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बताया कि नीमच-रतलाम और राजकोट-कालानास रेलवे लाइन के दोहरीकरण (डबलिंग) को मंजूरी दी गई है

GIL TV News

केजरीवाल का वादा, गुजरात में ऑटोरिक्शा चालकों को दहलीज पर मिलेंगी आरटीओ सेवाएं

GIL TV News

Leave a Comment