मनोरंजन

रिया चक्रवर्ती ने टॉप फिल्ममेकर पर लगाया इल्जाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स की लेनदेन में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम लिए हैं। खबरों के मुताबिक करीब 25 लोग ड्रग्स की लेनदेन में शामिल हैं। इन सभी के खिलाफ समन जारी कर एनसीबी जल्द पूछताछ करेगी। अब खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में एक नया अपडेट दिया है। रिया का कहना है कि सुशांत को ड्रग्स से एक टॉप फिल्ममेकर ने रू-ब-रू कराया था। हालांकि, इस फिल्ममेकर का अभी तक नाम सामने नहीं आया है।

रिया चक्रवर्ती ने यह भी बताया है कि वह फिल्ममेकर सुशांत को कई ड्रग्स पार्टीज में लेकर गया जहां उसे कोकेन, मारूआना और एलएसडी से रू-ब-रू कराया। सीएनएन न्यूज 18 के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने कहा कि यह सब जानकारी सुशांत ने उन्हें रिलेशनशिप में रहने के दौरान दी थी। इसके अलावा एक्ट्रेस के साथ फिल्म इंडस्ट्री में किस तरह गलत बर्ताव किया जाता है, इसके बारे में भी बताया।

रिया ने दो पावरफुल और मशहूर स्टार्स के नाम लिए हैं जो सुशांत के साथ ड्रग्स की लेनदेन में शामिल थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत का फार्महाउस बॉलीवुड की ड्रग्स पार्टीज के लिए इस्तेमाल किया जाता था। हालांकि, रिया ने कहा कि उन्होंने ये पार्टीज कभी अटेंड नहीं कीं। लेकिन ये जरूर बताया कि कुछ एक्टर्स उन पार्टीज में गलत तरीके से ड्रग्स की सप्लाई करते थे।

Related posts

भोजपुरी के इस एक्‍टर ने ‘लुलिया’ से रचा ली शादी

GIL TV News

शेरशाह’ की कामयाबी के बीच करण जौहर ने लिखी अजब पोस्ट

GIL TV News

टाइगर श्रॉफ ने रुमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी को दी बर्थडे की शुभकामनाएं

GIL TV News

Leave a Comment