मनोरंजन

क्या फिर से टूट जाएगी नायरा और कार्तिक की जोड़ी!

मनोरंजन  (GIL TV)टीवी का चर्चित सीरीयल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’दर्शकों के पसंदीदा सीरीयल्स में से एक है। शो में कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) की जोड़ी दर्शकों को खूब भाती है। इसी बीच शो का एक नया प्रोमो मेकर्स ने रिलीज किया है। नये प्रोमो में कार्तिक और नायरा दोनों लड़ाई करते नजर आ रहे हैं। प्रोमो देखकर लग रहा है कि अब आनेवाला एपिसोड और दिलचस्प होने वाला है।

गौरतलब है कि पिछले एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि कार्तिक के पिता मनीष गोयनका (सचिन त्यागी) और नायरा (शिवांगी जोशी) के साथ दुखद दुर्घटना हो जाता है। जिसके बाद मनीष के ब्रेन में सूजन आ है। कार्तिक इस घटना से बेहद परेशान और दुखी है।

पिछले एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि मनीष धीरे धीरे ठीक हो रहे हैं जो गोयनका परिवार के लिए अच्छी खबर है। अब परिवार के सभी सदस्य तीज की तैयारियों के लिए अस्पताल से घर लौट आये हैं. वहीं पापा की देखभाल करने के ​लिए कार्तिक वही रूका है। घर आने के बाद कार्तिक नायरा को ही इस एक्टिडेंट का जिम्मेदार मानता है , जिसकी वजह से दोनों के बीच लड़ाई होती है। प्रोमो में कार्तिक बहुत गुस्से में हैं जिससे लगता है कि फिर इनदोनों के बीच दरार आ जाएगी।

Related posts

अजीत कुमार की फिल्म ने पहले दिन रचा इतिहास

GIL TV News

भंसाली की ‘हीरामंडी’ में 20 साल बाद फिर एक साथ नजर आएंगी माधुरी और रेखा

GIL TV News

सुशांत सिंह राजपूत केस के खुलेंगे राज?

GIL TV News

Leave a Comment