देश – विदेश

टिकटॉक वीडियो बना रहे चार दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

उत्तरप्रदेश (GiL TV) : उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में सुबह-सुबह टिकटॉक पर हॉरर वीडियो बना रहे चार दोस्तों को पुलिस ने गिरफतार किया, वे लोग पार्क में हॉरर मास्क पहनकर वीडियो बना रहे थे। कई लोग इस वजह से डर गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों युवकों को सार्वजनिक स्थान पर दहशत फैलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। टिकटॉक वीडियो पर लंबे समय से छिड़े विवाद के बीच लखनऊ में कार्रवाई का यह पहला मामला है।

जानकारी के अनुसार,  स्थानीय निवासी एक बुजुर्ग दंपति भी पार्क में टहलने पहुंचे थे। आरोपियों ने हॉरर मास्क का इस्तेमाल करते हुए उन्हें भी डरा दिया। आरोपियों की इस हरकत से बुजुर्ग दंपति इस कदर सहम गए कि उनकी धड़कनें बढ़ गईं। वे दोनों शोर मचाते हुए बेतहाशा भागे और गिरते-गिरते बचे। पार्क में मौजूद अन्य लोगों ने दंपति को संभाला और उन्हें सच्चाई से अवगत कराया। इस पर दंपति ने आरोपी युवकों को फटकार लगाने के साथ ही पुलिस को सूचना दे दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने  चारों दोस्तों को पकड़ कर थाने ले आई। हवालात की हवा खाते ही टिकटॉक वीडियो बनाने का उनका बुखार उतर गया। उन्होंने अपनी गलती मानते हुए आइंदा से ऐसी हरकत न करने की बात कही। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कोई ढील नहीं बरती। इंस्पेक्टर ने बताया कि सार्वजनिक स्थल पर दहशत फैलाने के आरोप में चारों युवकों का चालान करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

Related posts

रूस शुरू करने वाला है दूसरे विश्व युद्ध के बाद का सबसे बड़ा युद्ध

GIL TV News

पाकिस्‍तान की नेशनल असेंबली में विपक्ष ने इमरान के खिलाफ पेश किया अविश्वास प्रस्ताव

GIL TV News

रूस जैसी सैन्य शक्ति के सामने यूक्रेन के डटकर खड़े हो जाने से घबराया चीन

GIL TV News

Leave a Comment