दिल्ली / एनसीआर

9 बच्चियों से रेप, 8 की हत्या, अब फांसी पर चढ़ेगा दरिंदा

यूपी में एक बार फिर दिल देहलाने वाला मामला सामने आया है, यहां मासूम बच्चियों की रेप के बाद हत्या करने के दोषी को सजा सुनाई गई। दरअसल, यूपी के महुआ में रहने वाले सुनील को 9 बच्चियों के साथ रेप करने के बाद उनकी हत्या करने के आरोप में फांसी की सजा सुनाई है। सेक्टर-65 थाने में 12 नवंबर 2018 को साढ़े 3 साल की बच्ची की हत्या व पॉक्सो एक्ट के केस में एडिशनल सेशन जज शशि चौहान की कोर्ट ने ये सजा दी है। कोर्ट ने दोषी पर 25 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया है। साथ ही बच्ची के परिवार को 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने के भी कोर्ट ने आदेश दिए हैं।

सेक्टर-65 थाने में ये एफआईआर 12 नवंबर 2018 को हत्या व पॉक्सो एक्ट की धारा में दर्ज हुई थी। 11 नवंबर 2018 को सेक्टर-65 थाना एरिया में झुग्गियों में रहने वाले सुनील पास में खेल रही तीन बच्चियों के पास गया और उन्हें 10 रुपये का नोट दिखाकर अपने साथ दुकान पर चलने को कहने लगा। दो बच्चियां नहीं गईं लेकिन साढ़े 3 साल की एक बच्ची चली गई थी। जिसके बाद दोषी ने सेक्टर-66 एरिया में बच्ची को लेकर जाकर रेप के बाद उसकी हत्या कर दी। सुनील भी अपनी झुग्गी से फरार हो गया था।

12 नवंबर 2018 को बच्ची का शव सेक्टर-66 एरिया में पड़ा मिला था। बच्ची के माता-पिता वेस्ट बंगाल के मूल निवासी थे। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया कि आरोपी ने मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की थी। बच्ची को पटक-पटक कर उसने मार दिया था। सिर पर ईंट व पत्थर से भी वार किए गए थे। पुलिस की ओर से केस में सुनील पर 2 लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था। एसआईटी ने कार्रवाई करते हुए आरोपी सुनील को 19 नवंबर 2018 को अरेस्ट कर लिया था।

Related posts

जेल में ही रहेंगे मनीष सिसोदिया, दिल्ली हाईकोर्ट ने ED मामले में खारिज की जमानत याचिका

GIL TV News

लॉकडाउन से राहत नहीं: केजरीवाल

GIL TV News

जवाहर कैंप कम्बल वितरण समारोह में पहुंचे , कीतिनगर एस.एच.ओ अजीत झा व वरिष्ठ सम्पादक ललित ‘सुमन

GIL TV News

Leave a Comment