Uncategorized

उन्होंने हिम्मत से लड़ी थी लड़ाई, उम्मीद थी की सब कुछ ठीक हो जाएगा: शिखा

Uncategorized : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर की सुबह दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन से देशभर में शोक का माहौल है। इसी बीच कॉमेडियन की पत्नी शिखा श्रीवास्तव का बयान सामने आया है। शिखा अभी किसी से कुछ भी कहने की हालत में नहीं हैं। उन्हें उम्मीद थी कि राजू जल्द ही ठीक हो जाएंगे, मगर ऐसा नहीं हुआ।

दरअसल राजू पिछले डेढ़ महीने से कार्डियक अरेस्ट की वजह से दिल्ली के एम्स अस्पताल में एडमिट थे। लंबे समय से उनका इलाज चल रहा था, वो लंबे समय से वेंटिलेटर पर थे। इसके बावजूद उन्हें बचाने की उम्मीद की जा रही थी। हालांकि बुधवार की सुबह कॉमेडियन का निधन होगा।

 

Related posts

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का खुलासाफिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री राजपूत सुशांत को याद करते हुए कुछ ऐसा खुलासा किया जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। द ताशकंद फाइल्स, धन धना धन गोल जैसी फिल्में बनाने के लिए फेम डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने दावा किया है कि उन्होंने फिल्म हेट स्टोरी में सुशांत सिंह राजपूत को साइन किया था, लेकिन बालाजी टेलीफिल्म्स उन्हे रिलीज नहीं किया। दरअसल हाल ही में डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने सुशांत के निधन के बाद उन्हें ट्रिब्यूट देते हुए एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंन एक आर्टवर्क शेयर किया था। जिसके बाद उनके पोस्ट पर एक यूजर्स ने यह सवाल करते हुए कमेंट किया कि वो जब जिंदा था तब कुछ फिल्में ऑफर कर सकते थे आप।

GIL TV News

राहुल गांधी ने चीन सीमा विवाद पर सरकार को घेरा

GIL TV News

मुंबई: शिवसेना कार्यकर्ताओं ने अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के पास अडानी साइनबोर्ड क्षतिग्रस्त किया

GIL TV News

Leave a Comment