Tech

सुजुकी, महिन्द्रा को टक्कर देने आ रही है हुंडई की ये शानदार एसयूवी

हुंडई की यह शानदार एसयूवी मार्केट में अब मारुति सुजुकी ब्रेजा, महिन्द्रा की XUV300, और टाटा की NEXON को टक्कर देगी। कंपनी ने इसमें ग्राहकों की लगभग सभी कमियों को दूर कर दिया है।

इस कार के बाहरी मॉडल में भी कुछ बदलाव किए गए हैं। क्रोम फ्रंट ग्रिल इस कार को एक शानदार लुक देता है। वहीं, पीछे साइड पहले से ही एक स्प्वॉयलर लगा होगा, जो इसको पूरी तरह से स्पोर्टी लुक देता है। इसके अलावा इसमें 16 इंच का डायमंड कट अलॉय व्हील लगाया गया है और सारे बदलाव के बाद देखने में यह कार हाई क्लास लगती है।

तीन ड्राइविंग मोड के साथ होगी ये कार 

इस एसयूवी में 1.0 कप्पा टर्बो GDi पेट्रोल इंजन होगा। इसमें आपको तीन ड्राइविंग मोड नार्मल, इको और स्पोर्ट दिए जाएंगे। इसके अलावा इसमें आपको ड्यूल कैमरा भी देखने को मिलेगा।

इसके अलावा इस कार में कंपनी 30 सेफ्टी फीचर्स होने का दावा करती है। जिसमें स्टैबिलिटी मैनेजमेंट, हिल एसिस्ट कंट्रोल, ड्यूल एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल, सभी टायर में डिस्क ब्रेक, पार्किंग असिस्ट सेंसर और कैमरे के अलावा कई और फीचर भी शामिल हैं।

इस एसयूवी को दो वेरियेंट में लॉन्च किया गया है। इस कार को आप 21000 रुपए में बुक कर सकते हैं। इसके N6 की कीमत 12.16 लाख रुपए होगी जबकि N8 की कीमत 13.15 लाख रुपए रखी गई है।

Related posts

मेड इन इंडिया वायरलेस Duopods Mivi F60 भारत में लॉन्च

GIL TV News

Tata Tiago, Swift Dzire से लेकर Maruti Celerio तक, जल्द लॉन्च होंगी ये धांसू CNG कारें

GIL TV News

नई पीढ़ी की Mahindra Scorpio में देखने को मिलेंगे धांसू फीचर्स

GIL TV News

Leave a Comment