मनोरंजन

कार्तिक आर्यन ने कियारा आडवाणी के साथ शुरू की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की शूटिंग

साल 2022 की सिनेमाघरों में रिलीज हुई दूसरी हिट फिल्म भूल भूलैया 2 के बाद कार्तिक आर्यन के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं। एक के बाद एक कार्तिक हिट फिल्में दे रहे हैं। इस समय उनके सितारें बुलंदियों पर है। अब कार्तिक आर्यन ने एक नयी फिल्म का ऐलान किया है जिसकी उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है। अभिनेता कार्तिक आर्यन ने शनिवार को कहा कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म सत्यप्रेम की कथा पर काम शुरू कर दिया है।अपनी आखिरी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सुपर सफलता के बाद, कार्तिक आर्यन ने कियारा आडवाणी के साथ अपनी अगली फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की शूटिंग शुरू कर दी है। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कार्तिक ने अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह भगवान गणेश से प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं। फोटो में उनका पालतू कुत्ता कटोरी भी है।

अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर आगामी परियोजना के बारे में अद्यतन जानकारी साझा की। अभिनेता ने भगवान गणेश से आशीर्वाद लेते हुए एक तस्वीर के साथ लिखा, ‘‘सत्यप्रेम की कथा का शुभारंभ, गणपति बप्पा मोरिया।’’ नमः प्रोडक्शंस और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, ‘‘सत्यप्रेम की कथा’’ में कियारा आडवाणी भी हैं जो ‘‘भूल भुलैया 2’’ में आर्यन की सह-कलाकार रही थीं। यह फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता समीर विद्वांस द्वारा निर्देशित है। यह 29 जून, 2023 को रिलीज़ होने वाली है।

आपको बता दें कि हाल ही में कार्तिक आर्यन ने गणेश चतुर्थी के दिन लालबागचा के दर्शन किए और मीडिया से भी बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह पिछले सवा साल से सिंगल हैं। ऐसे में यह चर्चा होने लगी कि सारा अली खान के साथ उनके ब्रेकअप के बाद उन्होंने अभी तक किसी को डेट नहीं किया। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान लव आज कल के सेट पर नजदीक आये थे लेकिन फिल्म के रिलीज होने के बाद दोनों तके ब्रेकअप की खबरें आयी थी।

Related posts

कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म पर मारा हाथ, अक्षय कुमार का पत्ता किया साफ

GIL TV News

बाहर आकर दोस्तों के साथ डिनर करने पहुंचीं जैस्मिन भसीन

GIL TV News

रणवीर सिंह से आगे निकलने की होड़ में ये क्या कर गईं उर्फी जावेद! सिर्फ एक दुपट्टा लपेटकर निकल पड़ी घूमने

GIL TV News

Leave a Comment