Tech

हुंडई जल्द Creta, Alcazar में A-DAS फीचर करेगा पेश

A-DAS कार में एक ऐसा दिलचस्प सुरक्षा पैकेज है जो दुर्घटना की संभावना को कम करता है। भारतीय बाजार में 2021 में लॉन्च हुई कई कारों में A-DAS फीचर दिया गया था। सूत्रों के मुताबिक, कोरियाई कार निर्माता हुंडई 2022 में क्रेटा, अल्काजार और अन्य कारों में ए-डीएएस फीचर पेश करने के लिए तैयार है। आइये जानते हैं इस फीचर के खासियत के बारे में..

A-DAS कैमरा और रडार-आधारित सुरक्षा पैकेज है जो ड्राइवर की अनचाही गलतियों को कम करता है और परिणामस्वरूप वाहन दुर्घटना को कम करता है। A-DAS में एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, लेन डिपार्चर वार्निंग/करेक्शन, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन, ऑटोमेटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग और भी बहुत से एक्टिव सेफ्टी फीचर्स शामिल हैं। MG Astor, Gloster और Mahindra XUV700 उन कुछ कारों में शामिल हैं, जो 40 लाख रुपये से कम में A-DAS फीचर ऑफर करती हैं।सूत्रों के मुताबिक, हुंडई जल्द ही अपनी गाड़ियों की रेंज में इंटेलिजेंट सेफ्टी टेक्नोलॉजी पेश करेगा। ये अनुमान है कि हुंडई इस साल से अपनी अधिकांश रेंज में एडवांस्ड ड्राइवर सहायता प्रणाली (A-DAS) पेश करेगी, विशेष रूप से इसकी एसयूवी लाइन-अप।

इसके अतिरिक्त, इस प्रोजेक्ट के करीबी सूत्रों का कहना है, हुंडई जल्द ही क्रेटा और अल्काज़र जैसे लोकप्रिय मॉडलों पर छह एयरबैग, वीएसएम के साथ ईएससी (ACC) और आईएसओफिक्स जैसी सुविधाओं को स्टैण्डर्ड करने वाला है। Hyundai Alcazar टॉप सिग्नेचर ट्रिम में 360-डिग्री कैमरा दिया गया है, वहीं सेफ्टी के लिहाज से इसमें 6 एयरबैग मिलते है।

Hyundai Alcazar फीचर्स

हुंडई Alcazar में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इस कार में 10.25-इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैनोरामिक सनरूफ, 64-कलर एम्बिएंट लाइटिंग, 10.25-इंच का फुली डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और 8-स्पीकर के साथ बोस साउंड सिस्टम दिया जाता है। इसके अलावा आपको इस कार में हुंडई ब्लूलिंक कनेक्टेड कार तकनीक, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, सीटबैक टेबल, वन टच मैनुअल फोल्डिंग रो सीट्स और फर्स्ट और सेकेंड पंक्ति के लिए वायरलेस चार्जिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Related posts

साल के आखिरी महीने में इन टॉप 10 कारों की हुई बम्पर बिक्री

GIL TV News

फाइनली किंग इज बैक! Yezdi ने लॉन्च की अपनी 3 दमदार बाइक्स

GIL TV News

टाटा मोटर्स ने देश में बेची 10,000 इलेक्ट्रिक गाड़ियां

GIL TV News

Leave a Comment