दिल्ली / एनसीआर

ओमिक्रोन के मामले वहीं यदि बात करें देश में सामने आए ओमिक्रोन वैरिएंट के मामलों की तो बीते 24 घंटों के दौरान देशभर में कुल 8,891 मामले सामने आए हैं। ओमिक्रोन के मामलों में कल के मुकाबले आज 8.31 फीसद की तेजी देखी गई है। बता दें कि देश के लगभग सभी राज्‍यों से ओमिक्रोन के मामले सामने आ चुके हैं। वहीं कोरोना की वजह से कई राज्‍यों ने कड़े कदम भी उठाए थे।

भारत में पिछले दो दिनों से लगातार कोरोना के मामलों में गिरावट दर्ज की जा रही है जो एक शुभ संकेत माना जा सकता है। बीते 24 घंटों की बात करें तो देशभर में कोरोना के कुल 2,38,018 नए मामले सामने आए हैं जो सोमवार को सामने आए मामलों से करीब 20,071 कम है। हालांकि बीते 24 घंटों के दौरान देशभर में कोरोना से 310 मरीजों की मौत हुई है और इस दौरान 1,57,421 ठीक भी हुए हैं। स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक देश में अब करीब 1736628 सक्रिय मामले हैं और दैनिक सकारात्मकता दर भी घटकर 14.43 फीसद पर आ गई है।

ओमिक्रोन के मामले 

वहीं यदि बात करें देश में सामने आए ओमिक्रोन वैरिएंट के मामलों की तो बीते 24 घंटों के दौरान देशभर में कुल 8,891 मामले सामने आए हैं। ओमिक्रोन के मामलों में कल के मुकाबले आज 8.31 फीसद की तेजी देखी गई है। बता दें कि देश के लगभग सभी राज्‍यों से ओमिक्रोन के मामले सामने आ चुके हैं। वहीं कोरोना की वजह से कई राज्‍यों ने कड़े कदम भी उठाए थे।

Related posts

स्थानीय भाषाओं का अदालतों के कामकाज की भाषा बनना और न्याय होते हुए दिखना भी जरूरी

GIL TV News

धोखाधड़ी के आरोपी को रिहा करना कानून से मजाक जैसा

GIL TV News

कश्‍मीर में हुईं आतंकी घटनाओं पर फूटा नेताओं का गुस्‍सा

GIL TV News

Leave a Comment