मनोरंजन

92 वर्षीय मशहूर गायिका लता मंगेशकर कोरोना संक्रमित

भारत की कोकिला, प्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर . को कोविड-19 पाजिटिव (Covid Positive) पाए जाने के बाद आईसीयू में भर्ती कराया गया है। लता मंगेशकर की भतीजी रचना से मिली जानकारी के अनुसार उनमें कोरोना संक्रमण के हल्‍के लक्षण देखे गए हैं। 92 वर्षीय गायिका मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं ।

मिली जानकारी के अनुसार उन्‍हें अन्‍य स्‍वास्‍थ्‍य समस्‍याएं भी हैं जिसके चलते उनकी उम्र को देखते हुए डाक्‍टरों ने उन्‍हें अपनी निगरानी में रखा हुआ है। बता दें कि इससे पहले नवंबर 2019 में सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद उन्‍हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उस समय लता मंगेशकर की छोटी बहन उषा ने बताया था कि लता को वायरल संक्रमण है। पिछले साल सितंबर में लता मंगेशकर ने अपना 92 वां जन्मदिन अपने परिवार के सदस्यों के साथ मनाया था। सोशल मीडिया पर हर तरफ से संगीत आइकन के लिए प्यार और शुभकामनाओं की बौछार हो रही थी।

पीएम नरेंद्र मोदी ने जन्‍मदिन पर किया था ट्वीट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 28 सितंबर 2021 को लता मंगेशकर के जन्‍मदिन पर बधाई देते हुए ट्वीट किया था कि वह मंगेशकर के “लंबे और स्वस्थ जीवन” के लिए प्रार्थना करते हैं।

“आदरणीय लता दीदी को जन्मदिन की बधाई। उनकी सुरीली आवाज पूरी दुनिया में गूंजती है। भारतीय संस्कृति के प्रति उनकी विनम्रता और जुनून के लिए उनका सम्मान किया जाता है। व्यक्तिगत रूप से, उनका आशीर्वाद महान शक्ति का स्रोत है। मैं लता दीदी के लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।”

Related posts

Thalaivii का इंतजार कर रहे कंगना रनोट के फैन्स के लिए खुशखबरी

GIL TV News

अर्जुन कपूर ने परिणीति चोपड़ा को किया ट्रोल

GIL TV News

50 की उम्र पार कर चुके ये सितारे अपनी फिटनेस से देते हैं यंग एक्टर्स को मात

GIL TV News

Leave a Comment