राजनीति

नगालैंड हिंसा पर संसद के दोनों सदनों में हंगामा

राज्यसभा दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित

नागालैंड फायरिंग पर केंद्रीय गृह मंत्री के बयान की विपक्षी सांसदों की मांग के बीच राज्यसभा दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित.

नगालैंड हिंसा पर बैठक कर रहे हैं पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद भवन में नगालैंड हिंसा पर बैठक कर रहे हैं. इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण समेत कई केंद्रीय मंत्री मौजूद हैं. बैठक में नागालैंड समेत संसद की रणनीति को लेकर चर्चा हो रही है.

तृणमूल कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल करेगा नगालैंड का दौरा

नगालैंड के मोन जिले में कथित सैन्य गोलीबारी की घटना में मारे गए और घायल हुए लोगों के परिवारों के साथ एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए तृणमूल कांग्रेस का पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल आज राज्य का दौरा करेगा. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने नगालैंड में हुई घटना की गहन जांच की मांग की है.

नागालैंड हिंसा पर आज संसद में बयान देंगे गृह मंत्री अमित शाह

नगालैंड में 14 नागरिकों और सेना के एक जवान की मौत का मामला गर्माता जा रहा है. इस घटना को लेकर विपक्ष लगातार  केंद्र सरकार पर सवाल उठा रहा है. गृह मंत्री अमित शाह आज दोनों सदनों में नगालैंड फायरिंग पर बयान देंगे. ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी और आरजेडी के सांसद मनोज झा ने संसद में चर्चा की मांग की है. नगालैंड में एक जवान समेत 15 लोगों की मौत हो गई है. सेना और राज्य सरकार इस मामले की जांच कर रही हैं.

Related posts

‘…जो बिहार में हुआ वो पूरे देश में होने जा रहा है’,

GIL TV News

सांसद नवनीत राणा की लोकसभा अध्यक्ष को चिट्ठी, ‘जेल में हो रहा अत्याचार

GIL TV News

कांग्रेस की डूबती नैया से जारी है नेताओं का निकलना

GIL TV News

Leave a Comment