Uncategorized

मस्जिद में घुसकर अधेड़ की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

यूपी  के सिद्धार्थनगर  की एक मस्जिद में शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वारदात को गुरुवार तड़के अंजाम दिया गया है. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब शख्स नमाज पढ़ने जा रहा था. तभी हमलावर ने गोली मारकर उसकी जान ले ली. गोलीबारी की आवाज सुनकर वहां लोग इकट्ठा हो गए. लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दिल दहला देने वाली ये घटना चिल्हिया थाना क्षेत्र के कुलहुवा गांव की है. मृतक का नाम कमरुज्जमा (55) था. कमरुज्जमा पूर्व ब्लॉक प्रमुख का भाई था. ग्रामीणों के अनुसार कमरुज्जमा ने हमेशा की तरह आज सुबह मस्जिद में फज्र की अजान दी. लोगों ने उनकी अजान देने की आवाज भी सुनी. अजान के कुछ देर बाद लोगों ने गोली की आवाज सुनी. कुछ देर बाद जब और नमाजी मस्जिद में आए तब उन्हें घटना की जानकारी हुई और लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

आरोपी जल्द गिरफ्त में होगा
तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया. अपर पुलिस अधीक्षक सुरेश चंद्र रावत ने दावा किया कि घटनास्थल से पुलिस को अहम सुबूत मिले हैं और जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होगा.

Related posts

चेन्नई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, स्वदेशी अर्जुन टैंक सेना को सौंपा

GIL TV News

भारतीय सेना ने फिर चीन की कोशिश को किया नाकाम

GIL TV News

उन्नाव जिला पंचायत चुनाव में माखी कांड का साया

GIL TV News

Leave a Comment