दिल्ली / एनसीआर

चालक ने SUV की बोनट पर कांस्टेबल को 100 मीटर घुमाया

दिल्ली / एनसीआर (GIL TV) दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में रेड लाइट जंप कर भाग रहे चालक ने एसयूवी की बोनट पर ट्रैफिक कांस्टेबल को करीब 100 मीटर तक घुमाया। कांस्टेबल ने बोनट से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। घटना शुक्रवार रात की है। पीड़ित की शिकायत पर हत्या के प्रयास और सरकारी कर्मचारी पर हमला करने की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

जानकारी के अऩुसार, नांगलोई ट्रैफिक सर्किल में तैनात कांस्टेबल वीरेंद्र अन्य पुलिसकर्मियों के साथ जीएच 14 रेडलाइट पर ड्यूटी कर रहे थे। वीरेंद्र ने देखा कि सामने से आती हुई लाल रंग की एसयूवी ने रेडलाइट जंप कर दिया। इस पर विनोद ने वाहन के सामने जाकर चालक को वाहन रोकने के लिए कहा। लेकिन, चालक ने रुकने की जगह एसयूवी की रफ्तार बढ़ा दी। टक्कर के बाद वीरेंद्र वाहन के बोनट पर आ गए। इसके बाद भी चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और पूरी रफ्तार में भैरो इक्लेव की तरफ भागा। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने पीछा करना शुरू किया।

उधर, व्यस्त सड़क पर कांस्टेबल वीरेंद्र किसी तरह बोनट को पकड़े हुए थे जबकि वाहन चालक तेज रफ्तार में उन्हें गिराने की कोशिश कर रहा था। तभी अचानक एक बाइक सवार के सामने आऩे पर वाहन की रफ्तार धीमी हुई तो कांस्टेबल बोनट से कूद गए। इस दौरान एसयूवी लेकर वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

गनीमत रही कि घटना में कांस्टेबल को विशेष चोट नहीं आई और प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। फिर पश्चिम विहार वेस्ट थाने में पीड़ित की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। वरिष्ठ पुलिसअधिकारी ने बताया कि वारदात में शामिल वाहन के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर आरोपी की पहचान कर ली गई है। यह वाहन पश्चिम विहार इलाके में रहने वाली महिला के नाम पर पंजीकृत है। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर वाहन को जब्त कर लिया जाएगा।

Related posts

सर्वपल्ली राधाकृष्णन को प्रधानमंत्री मोदी ने दी श्रद्धांजलि, शिक्षकों को किया सलाम

GIL TV News

‘भ्रष्टाचार के खिलाफ हुई कार्रवाई’, भाजपा का दावा- राजीव गांधी फाउंडेशन ने लिया था चीन से डोनेशन

GIL TV News

रिषभ पंत के साथ टाइट सिचुएशन में ऐसा क्या होता है कि वो भूल जाते हैं कप्तानी के सारे दांव-पेंच

GIL TV News

Leave a Comment