दिल्ली / एनसीआर

पुलिस मुठभेड़ में 3 ड्रग तस्कर गिरफ्तार, 300 किलोग्राम गांजा बरामद

 दिल्ली / एनसीआर (GIL TV)          नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 300 किलोग्राम गांजे के साथ तीन अंतरराज्यीय तस्करों को गिरफ्तार किया है। यह गिरोह विशाखापट्टनम से गांजा लाकर दिल्ली-एनसीआर में बेचता था।

पुलिस ने बताया कि शनिवार देर रात वाहन जांच के दौरान जारचा थाना पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में तीनों तस्करों को पैरों में गोली लगी है, उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनसे बरामद 300 किलोग्राम गांजा की कीमत करीब 30 लाख रुपये आंकी गई है।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना जारचा पुलिस को सूचना मिली कि एक अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरोह के कुछ सदस्य विशाखापट्टनम से एक डीसीएम कैंटर में गांजा भर कर गाजियाबाद में बेचने के लिए जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि उनकी तलाश में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के एनटीपीसी रोड के पास पुलिस ने वाहनों की जांच शुरू की। इस दौरान पुलिस टीन ने एक डीसीएम कैंटर को रुकने का इशारा किया। उन्होंने बताया कि पुलिस को देखने के बावजूद कैंटर नहीं रुका और उन्होंने पुलिस कर्मियों पर गोलियां चला दीं। इसका बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाईं और पीछा करके कैंटर को रुकवा लिया। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली कैंटर में सवार गांजा तस्करों मोनू, प्रमोद तथा उमेद के पैरों में लगी हैं। तीनों को गंभीर हालत में इलाज के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related posts

छह वर्ष पुराने दहेज हत्या के एक मामले में पति सास व ससुर को दोषी सश्रम आजीवन कारावास

GIL TV News

कोरोना का बढ़ रहा कहर, 24 घंटे में मिले 40,715 नए मरीज, 199 की मौत

GIL TV News

लुधियाना के IAS अफसर को पसंद नहीं आते पुराने आफिस

GIL TV News

Leave a Comment