मनोरंजन

बॉलीवुड की ‘गॉसिप गर्ल्स

कोरोना लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री ठप है। किसी भी फिल्म या टीवी सीरियल की शूटिंग नहीं हो रही है। सभी सेलेब्स अपने परिवार संग क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हालांकि, महाराष्ट्र सरकार ने गाइडलाइन्स बनाकर शूटिंग शुरू करने का ऐलान कर दिया है। अब अनन्या पांडे ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उनके पास बॉलीवुड इंडस्ट्री की कुछ अंदर की इंफॉर्मेशन है जो कि उन्होंने बॉलीवुड हंगामा संग शेयर की है।

अनन्या पांडे ने बॉलीवुड की गॉसिप गर्ल्स के बारे में खुलासा किया है। अनन्या पांडे कहती हैं कि करीना कपूर, करण जौहर, रणबीर कपूर, जैसे कि सब कहते हैं इन लोगों को सबके बारे में सबकुछ पता होता है। मुझे लगता है कि ये तीनों बॉलीवुड इंडस्ट्री की गॉसिप गर्ल्स हैं। हालांकि, सभी को पता है कि करीना गॉसिप के बारे में काफी जानी जाती हैं लेकिन रणबीर कपूर का नाम इस लिस्ट में शॉकिंग रहा।

मार्च के महीने में अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को ‘द कपिल शर्मा शो’ पर प्रमोट करने आए करण जौहर और अक्षय कुमार ने बताया था कि करीना कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की गॉसिप गर्ल हैं। अक्षय का कहना था कि करीना को सब पता होता है, सच में। वहीं, करण जौहर ने कहा था कि मैं मुंबई पुलिस को कहता हूं कि करीना को आप लोग हायर कर लें। मुझे लगता है कि करीना का सीसीटीवी कैमरा का बिजनेस है (मजाक में)। उसने सीसीटीवी कैमरा लोगों के घर पर लगाए हुए हैं। और उससे वह देखती रहती हैं कि असल में बॉलीवुड इंडस्ट्री में और लोगों की पर्सनल लाइफ में आखिर चल क्या रहा है। भारत और बॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐसी कोई खबर नहीं जो करीना के पास तक न पहुंचती हो।

Related posts

टीवी देखना होने जा रहा है महंगा

GIL TV News

करण जौहर की प्रोड्यूस की गई फिल्म ‘शेरशाह’ की कंगना रनोट ने की तारीफ

GIL TV News

एक्स वाइफ सुजैन खान ने किया कुछ ऐसा काम, ऋतिक रोशन ने कर दी इंस्टाग्राम पर तारीफ

GIL TV News

Leave a Comment