मनोरंजन

बेटी शहनाज गिल के रिश्ते पर पिता ने दिया ये बड़ा बयान

मनोरंजन (giltv) बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की बॉन्डिंग काफी सुर्खियों में है। दोनो के बीच दोस्ती के साथ-साथ अफेयर की भी बात सामने आती है। दोनों एक दूसरे के बहुत क्लोज रहते हैं और एक दूसरे के लिए बाकी कंटेस्टेंट्स से लड़ते भी हैं। अब दोनों की बॉन्डिंग पर शहनाज के पिता का रिएक्शन सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज के पिता ने कहा कि अगर उनकी बेटी सिद्धार्थ के साथ है तो इससे उन्हें कोई दिक्कत नहीं है।
उन्होंने कहा, घर से बाहर आने के बाद आगे चलकर अगर दोनों शादी भी करना चाहेंगे तोइससे उन्हें कोई ऐतराज नहीं होगा।अब पिता की बातों पर शहनाज का क्या रिएक्शन होगा ये तो देखना होगा। लेकिन सिद्धार्थ के परिवार से इस पर अभी कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। इतना ही नहीं, सिद्धार्थ अपनी पर्सनल लाइफ को ज्यादा डिस्कस नहीं करते।
हाल ही में शहनाज ने रश्मि को सिद्धार्थ से दूर रहने की धमकी दी। दरअसल, बिग बॉस, शहनाज को घर में से किसी एक कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करने के लिए कहते हैं। तो शहनाज, रश्मि का नाम लेती हैं। इसी बीच शहनाज मजाकिया अंदाज में रश्मि को धमकी देती हैं और कहती हैं कि मेरे दोस्त सिद्धार्थ के लिए एक शब्द भी मत बोलना वरना मैं तेरा मुंह तोड़ दूंगी। तू सिद्धार्थ शुक्ला से दूर रह।
इस दौरान एक तरफ जहां शहनाज की बात बाकी के घरवालों को एंटरटेन कर रही थीं वहीं सिद्धार्थ शुक्ला इसी बीच काफी इरिटेटेड दिखाई दिए।

Related posts

सलमान और रणबीर ने कटरीना कैफ को दिया शादी का गिफ्ट

GIL TV News

शहनाज गिल से शादी कर सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला

GIL TV News

रातों-रात बने रजनीकांत साउथ के सुपरस्टा

GIL TV News

Leave a Comment