Uncategorized

राहु के राशि परिवर्तन का इन 8 राशियों पर पड़ेगा बुरा असर

 राहु के इस राशि परिवर्तन को करने से कुछ राशियों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ने वाला है।

वृषभ-
राहु के इस राशि परिवर्तन से इस राशि के लोगों का आर्थिक जीवन प्रभावित रहेगा। इतना ही नहीं परिवार में भी कलह की स्थिति पैदा हो सकती है। वृषभ राशि के लोगों को राहु के बुरे प्रभाव से बचने के लिए बोलते समय अपनी वाणी पर नियत्रंण रखना चाहिए।

मिथुन-
मिथुन राशि के लोगों को इस साल राहु के प्रभाव की वजह से शारीरिक और मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। जिसकी वजह से इन्हें कई अहम निर्णय लेने में कठिनाई हो सकती है।

कन्या-
इस साल आपको कार्यक्षेत्र में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में बनते काम बिगड़ सकते हैं। अध्यात्म के क्षेत्र में रुचि बढ़ेगी।

तुला-
तुला राशि के लोगों को इस साल भाग्य की जगह अपनी मेहनत पर विश्वास रखना चाहिए। आपका जरा सा भी लापरवाही आपके किस्मत के सितारे कमजोर कर सकती है।

धनु-
धनु राशि के लोगों का अपने पार्टनर से मतभेद हो सकता है। इस अवधि के दौरान पार्टनरशिप में कोई कार्य न करना ही बेहतर रहेगा।

मकर-
राहु के राशि परिवर्तन की वजह से आपके कर्ज में वृद्धि के योग बन रहे हैं। इतना ही नहीं इस साल शत्रु आपके ऊपर हावी रहेंगे।सोच समझकर कोई भी निर्णय लें।

कुंभ-
इस वर्ष कुंभ राशि के जातकों को संतान से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। छात्रों को शिक्षा संबंधी चीजों को लेकर दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

मीन-
इस साल मीन राशि के जातकों को अपनी मां की सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है। इसके अलावा आपके सुख में भी कमी आ सकती है।

Related posts

CBI ने महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ रिश्वतखोरी का मामला दर्ज किया

GIL TV News

गार्ड ने कहा- बेटी को कलेजे से लगाकर मां पुकारती रही- कोई तो बचा लो… दोनों नहीं बचीं; हथौड़े से गेट तोड़ा तब बच्ची की नानी को बचा सके

GIL TV News

अनुष्का शर्मा के बाद पापा विराट कोहली ने शेयर की बिटिया वामिका की ‘ब्रेकफास्ट फोटो

GIL TV News

Leave a Comment