दिल्ली / एनसीआर

अमृतपाल के घर पहुंची पंजाब पुलिस, मां-बाप से की डेढ़ घंटे पूछताछ

पंजाब पुलिस ने बुधवार की दोपहर ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख व खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के मां-बाप से पूछताछ की। पुलिस की टीम दोपहर करीब एक बजे अमृतपाल सिंह के गांव जल्लूपुर खेड़ा स्थित घर पहुंची और करीब डेढ़ घंटे के बाद वहां से लौटी। पुलिस ने अमृतपाल के बारे में पूछा। मगर पिता तरसेम सिंह और मां ने बेटे की कोई जानकारी नहीं होने की बात कही। पुलिस की इस टीम में केंद्रीय एजेंसी के अधिकारियों के शामिल होने की सूचना थी लेकिन आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हो सकी। पुलिस की एक टीम अमृतपाल सिंह के घर के बाहर तैनात है।

अब तक 154 गिरफ्तार… लेकिन अमृतपाल फरार
पांच दिन बाद भी पंजाब पुलिस अमृतपाल को पकड़ नहीं पाई है। अभी तक इस मामले में पूरे पंजाब से 154 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पांच लोगों को असम की डिब्रूगढ़ केंद्रीय जेल भेज दिया गया है। अमृतपाल सिंह समेत छह लोगों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई की गई है। इसमें अमृतपाल के चाचा का नाम भी शामिल है। मंगलवार की रात पंजाब पुलिस ने अमृतपाल के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर भी जारी किया है। बताया जा रहा है कि अमृतपाल लगातार अपना हुलिया बदल रहा है। यही वजह है कि पंजाब पुलिस को उसकी कुछ तस्वीरें भी जारी करनी पड़ी।

Related posts

हिंदू महासभा ने शाही ईदगाह में छह दिसंबर को हनुमान चालीसा पाठ का ऐलान किया

GIL TV News

पाकिस्तान उपचुनाव में इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने जीती सबसे अधिक सीटें

GIL TV News

दिग्विजय सिंह के चुनाव लड़ने की खबर बुधवार को ही आ गई थी। हालांकि, औपचारिक तौर पर आज उन्होंने इस बात का ऐलान किया है। खबर यह भी थी कि अशोक गहलोत को मनाने की कोशिश की जा रही है। मुकुल वासनिक ने अशोक गहलोत से मुलाकात भी की थी। लेकिन इस मुलाकात के बाद क्या कुछ हुआ है, इस बात की जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है। इससे पहले कांग्रेस के लिए संकटमोचक माने जाने वाले एके एंटनी ने भी सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। एके एंटनी ने राजनीति से संन्यास की घोषणा की थी। बावजूद उन्हें कल आलाकमान की ओर से याद किया गया था और वे दिल्ली पहुंचे थे। सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद एके एंटनी ने कहा था कि हमारे बीच राजनीतिक बातचीत हुई है। एके एंटनी ने पवन कुमार बंसल से भी मुलाकात की थी।

GIL TV News

Leave a Comment