मनोरंजन

कियारा को आज लगेगी सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की शादी की खबरें परसो तक अफवाहें लग रही थी, लेकिन कल जोड़े के जैसलमेर एयरपोर्ट पर पहुंचते ही हकीकत साबित हो गई है। सिड और कियारा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब आखिरकार दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों अपने परिवार समेत 4 फरवरी को जैसलमेर पहुंच गए हैं। यहाँ सूर्यगढ़ पैलेस में दोनों पंजाबी रीती-रिवाजो से 7 फरवरी को शादी करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिड और कियारा के शादी के प्री-फंक्शन दोनों के जैसलमेर पहुंचने के बाद से शुरू हो गए हैं।

कब होगा हल्दी और मेहंदी का फंक्शन

सिड और कियारा के शादी से पहले के फंक्शन शुरू हो चुके हैं। बताया जा रहा है कि हल्दी और मेहंदी का फंक्शन रविवार को रखा गया है, जिसकी शुरुआत गणेश स्थापना के साथ होगी। हल्दी और मेहंदी के बाद शाम को संगीत का फंक्शन होगा। दोनों 7 फरवरी की शाम शादी के बंधन में बंधेंगे। इसके बाद अगले दिन 8 फरवरी को सूर्यगढ़ पैलेस में एक ग्रैंड पार्टी का भी आयोजन किया जाएगा।

शादी में शामिल होंगे ये बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

सिड और कियारा के शादी समारोह के लिए विशेष तैयारियां की गयी हैं। दोनों की शादी एक इंटिमेट समारोह में होगी, जिसमें बॉलीवुड की गिनी-चुनी हस्तियां शामिल होने वाली हैं। मनीष मल्होत्रा, करण जोहर पहले ही जैसलमेर पहुंच गए हैं। वहीं दूसरी ओर शाहिद कपूर को उनकी पत्नी मीरा के साथ जैसलमेर के लिए रवाना हो गए हैं। इसके अलावा ईशा अंबानी, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, अमिताभ बच्चन और वरुण धवन शादी में शामिल हो सकते हैं।

Related posts

‘बेबी डॉल’ कनिका कपूर आज बनेंगी दुल्हन

GIL TV News

मधुरिमा-विशाल की खट्टी-मीठी केमिस्ट्री

GIL TV News

इस सीजन के दूसरे फाइनलिस्ट बन गए अभिनव शुक्ला

GIL TV News

Leave a Comment