मनोरंजन

नव्या नंदा को डेट कर रहे है सिद्धांत चतुर्वेदी! कॉफी विद करण में एक्टर ने बताई सच्चाई

मनोरंजन :  सिद्धांत चतुर्वेदी और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। ऐसे में करण के कानों में भी यह खबर पड़ी थी। इस लिए गर्लफ्रेंड को लेकर करण जौहर ने शो में सिद्धांत चतुर्वेदी से सवाल किया कि क्या वह किसी को डेट कर रहे हैं।
बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर के साथ जब सिद्धांत चतुर्वेदी ने गली बॉय से फिल्मों में डेब्यू किया तो लोग उनकी पर्सनैलिटी के कायल हो गये। उनकी एक्टिंग उनके स्टाइल को लोगों ने खूब पसंद किया खात तौर पर उन्हें फीमेल फैंस का खूब प्यार मिला। पहली ही फिल्म के हिट होने से सिद्धांत चतुर्वेदी को कई बड़ी फिल्में मिली। उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म गेहराइयां में भी रोमांस किया और अब कैटरीना कैफ के साथ फिल्म फोन भूत में नजर आने वाले हैं। फोन भूत की कास्ट करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंची। इस दौरान इशान खट्टर, कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी ने करण जौहर के साथ प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में खूब बात की।
कुछ रिपोर्टस् में दावा किया गया कि सिद्धांत चतुर्वेदी और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। ऐसे में करण के कानों में भी यह खबर पड़ी थी। इस लिए गर्लफ्रेंड को लेकर करण जौहर ने शो में सिद्धांत चतुर्वेदी से सवाल किया कि क्या वह किसी को डेट कर रहे हैं? ऐसे में सिद्धांत चतुर्वेदी ने करण जौहर को कहा कि वह बहुत ज्यादा सिंगल है। वह बहुत समय से किसी को भी डेट नहीं कर रहे हैं। यहां तक कि वह इतने सिंगल है कि हर जगह इशान खट्टर के साथ घूमते हैं। ऐसे में अब मेरे साथ घूमते-घूमते इशान खट्टर भी सिंगल हो गये हैं।

 

Related posts

150 करोड़ के करीब पहुंची द केरल स्टोरी

GIL TV News

एक बार फिर धूम मचाती हुई नजर आईं जुबिन-मौनी की जोड़ी

GIL TV News

शाहिद कपूर ने शेयर किया ‘जर्सी’ का नया पोस्टर

GIL TV News

Leave a Comment