मनोरंजन

रणवीर सिंह से आगे निकलने की होड़ में ये क्या कर गईं उर्फी जावेद! सिर्फ एक दुपट्टा लपेटकर निकल पड़ी घूमने

बिग बॉस ओटीटी फेम मॉडल और एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद किसी ना किसी वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। उर्फी अपने अतरंगी फैशन सेन्स के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं। उनके फैंस को उनकी नई तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार रहता है। अपने फैंस को खुश करने के लिए उर्फी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। कई बार उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों के कारण अक्सर ट्रोल भी होती रहती हैं। हाल ही उर्फी जावेद जब कैमरे के सामने आईं तो सबके होश उड़ गए। आपको बता दें कि उर्फी को बिकिनी पहनकर बर्गर बांटते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर उर्फी की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

हाल ही उर्फी जावेद को पब्लिक प्लेस में पीले रंग की बिकिनी पहने हुए स्पॉट किया गया। सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी बिकिनी के ऊपर ट्रांसपेरेंट कपड़ा लपेटकर घूमती नज़र आ रही हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और लाइट मेकअप किया हुआ है। उर्फी कैमरे के सामने कहती हैं, ‘कोई बर्गर खाएगा?’ उर्फी को इस लुक में देखकर हर कोई हैरान है।

सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस के इस वीडियो पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग उर्फी की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘इसको देखकर सिर दर्द होता है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘आज से बर्गर खाना बंद।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बर्गर बाद में बांटना, पहले अपने लिए कपड़े खरीद लो

Related posts

दीपिका पादुकोण ने प्रभास संग फिल्म करने के लिए चार्ज किए 20 करोड़

GIL TV News

सायंतनी घोष ने छोड़ा नागिन -4

GIL TV News

करिश्मा तन्ना ने मुंह से पकड़े सांप

GIL TV News

Leave a Comment